फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने दिया 'हम' को समर्थन: मांझी ने कहा अब बिहार से नीतीश और जंगलराज का सफाया तय

पटना के रविन्द्र भवन में फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद के राज्यस्तरीय कार्यकर्त्ता समागम कार्यक्रम में बिहार के लगभग सभी जिलों के हजारों कार्यकर्त्ताओं की उपस्थिति में आज पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनन्द और पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने जीतन राम मांझी की पार्टी 'हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा' (हम) को अपना समर्तःन देने की घोषणा की.
    पटना के रविन्द्र भवन में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान अचानक मंच पर अचानक अतिथि के रूप में जीतन राम मांझी ,शकुनी चौधरी, वृषण पटेल आदि कई हम पार्टी के नेताओं के आने से ही हॉल में उपस्थित मीडियाकर्मियों तथा अन्य लोगों को यह संकेत मिलने लगा था कि शायद आज का निर्णय हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के साथ जाने का हो. मौके पर चेतन आनंद ने घोषणा करते हुए कहा कि हमने पहले कहा था कि हम 29 तारिक को ऐतहासिक फैसला लेंगे और आज हमलोगों फैसला हम है.
      कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद लवली आनंद का कहना था कि हमने जिस-जिस पार्टी को साथ दिया वो सभी हमें परेशान करने वाले पार्टियों के साथ मिल गए, हमने अपनी पांच मांगे रखी थी जिसे जीतन राम मांझी जी ने स्वीकारा. अतः मैं अपने पार्टी के साथ 'हम' पार्टी को स्वीकारते हैं और उन्हें समर्थन देते हैं. आज हमारी ताकत बढ़ गयी है और इस विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार और लालू यादव का नामोनिशान मिट जायेगा.
    पूर्व मुख्यमंत्री और हम नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि हमें लग रहा था कि हमारे पार्टी में कहीं-न-कहीं कोई कमी है और फ्रेंड्स ऑफ आनंद के साथ आ जाने से सारी कमियां दूर हो गई है और लवली आनंद जी ने जिन पांच मांगों को रखा है वो तो हमारी विचारधारा का ही हिस्सा है और हम तो उन्हीं बातों पर काम भी कर रहे हैं. फ्रेंड्स ऑफ आनंद के साथ आने से अब हम पूर्ण हो गए हैं और अब यह दावे के साथ कह सकते हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में बिहार से शत-प्रतिशत नीतीश कुमार और जंगलराज का सफाया कर देंगे. (पटना से नि.सं.)
फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने दिया 'हम' को समर्थन: मांझी ने कहा अब बिहार से नीतीश और जंगलराज का सफाया तय फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने दिया 'हम' को समर्थन: मांझी ने कहा अब बिहार से नीतीश और जंगलराज का सफाया तय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.