पोल पर मिस्त्री को चढ़ाकर जेई ने किया विद्युत प्रवाहित: मिस्त्री की मौत, जेई फरार

मधेपुरा जिला के रतवारा थानाक्षेत्र में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर की लापरवाही से एक बिजली मिस्त्री की मौत का मामला सामने आया है. घटना की पुष्टि रतवारा थानाध्यक्ष महेश कुमार ने भी की है.
मिली जानकारी के अनुसार टेक्नो एम इंजीनियरिंग लि0 के के जेई बिपिन बिहारी साह उर्फ अमिताभ साहु  के द्वारा द्वारा कपसिया में कार्य कराया जा रहा था. इस दौरान बिजली के पोल पर मिस्त्री के रूप में कार्यरत 28 वर्ष चन्द्रशेखर कुमार के द्वारा कार्य सम्पन्न करने से पूर्व ही तार में विद्युत प्रवाहित करा दिया गया जिससे चन्द्रशेखर बुरी तरह झुलस गया.  इसके बाद जेई के द्वारा घायल चंद्रशेखर को पीएचसी आलमनगर उपचार हेतु लाया गया, परन्तु डाक्टरों ने उसे सहरसा रेफर कर दिया. सहरसा में इलाज के दौरान चन्द्रशेखर की मौत हो गई. चन्द्रशेखर सीतामढ़ी जिले के खुसरी डीह थाना रूनीसेदपुर का रहनेवाला था.
मृतक चंद्रशेखर के परिजनों के ने रतवारा थाना में कम्पनी के जेई के विरूद्ध हत्या करने का आरोप लगाया है. उधर जेई के सहरसा से ही फरार होने की खबर है.
(प्रेरणा किरण की रिपोर्ट)
पोल पर मिस्त्री को चढ़ाकर जेई ने किया विद्युत प्रवाहित: मिस्त्री की मौत, जेई फरार पोल पर मिस्त्री को चढ़ाकर जेई ने किया विद्युत प्रवाहित: मिस्त्री की मौत, जेई फरार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.