लूटने के लिए अपराधियों ने जैसे ही बाइक रूकवाया, पुलिस ने दबोचा

बाइक लूट की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए लगता है मधेपुरा पुलिस अब ज्यादा सक्रिय हो गई है. आज पुलिस ने बाइक लुटेरों का पीछा कर उसे बाइक लूटने से पहले ही धर दबोचा. पकडाए गए अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर पथराहा में डॉ. बी. राणा क्लिनिक के समीप दो मोटरसायकिल पर सवार चार अपराधियों ने जैसे ही लूट के उद्येश्य से एक मोटरसायकिल चालक को रूकवाना चाहा कि पीछा करते आती पुलिस ने अपराधियों को दबोचना चाहा.
अपराधी पुलिस को देखते ही भागना चाहा, पर आखिरकार पुलिस ने खदेड़ कर उनमें से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. बताते हैं कि सिंहेश्वर पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद किये गए हैं.
      आसपास के लोगों के मुताबिक पकडाए गए अपराधियों में से एक अपराधी प्रदुम्न स्थानीय ही हैं.  हालांकि पुलिस के द्वारा पूरी घटना की पुष्टि करने के बाद और विस्तृत जानकारी मिल सकेगी.
लूटने के लिए अपराधियों ने जैसे ही बाइक रूकवाया, पुलिस ने दबोचा लूटने के लिए अपराधियों ने जैसे ही बाइक रूकवाया, पुलिस ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.