मधेपुरा कॉलेज के पास हुंडई चालक ने दो बच्चों को किया दुर्घटनाग्रस्त: बिजली का खम्भा भी उखड़ा

नशे में धुत्त एक कार ड्राइवर ने आज न सिर्फ दो बच्चों की जिंदगी खतरे में डाल दी बल्कि उसकी करतूत ने जिला प्रशासन की नाक में भी दम कर दिया. कार ड्राइवर स्थानीय युवक को मुहल्ले के लोगों ने आक्रोश में रस्सी से बाँध कर पिटाई की और पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों की एक न सुन रहे थे.
      मिली जानकारी के अनुसार घटना करीब ढाई बजे के आसपास की है. मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 7 में मधेपुरा कॉलेज के पास पश्चिमी बाय पास पर एक कार हुंडई सैंट्रो जिंग (DL 4C R 7904) अनियंत्रित होकर एक बिजली के खम्भे में टकरा गई. खम्भे के पास बैठे मुहल्ले के ही दो बच्चे 12 वर्षीय कौशल कुमार तथा 10 वर्षीय कुमोद कुमार कार से बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.
      टक्कर इतनी जोड़दार थी कि बिजली का खम्भा टूटकर कार पर गिर गई और कार सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चला रहे युवक को पकड़ लिया और रस्सी से बाँध कर धुनाई कर दी. युवक ने बताया कि उसका नाम मो० तौकीद है और वह नगर परिषद् क्षेत्र के
वार्ड नं. 11 का रहने वाला है. युवक दिखने से नशे में लग रहा था. हालांकि उसने बताया कि वह पीछे बैठा था और चालक कार चला रहा था. दुर्घटना के बाद चालक भाग गया और चूंकि कार का मालिक वो है इसलिए वह यह सोचकर नहीं भागा कि उसे तीन लाख का धक्का लग जाता. पर कई प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यही युवक नशे में धुत्त होकर कार चला रहा था.
      गुस्साए लोगों ने बाद में सड़क जाम कर दिया और चालक को बंधक बना लिया. जिला प्रशासन के अधिकारी सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि घटनास्थल पर पहुँच कर लोगों को समझाने में लगे हुए थे. (नि.सं.)
मधेपुरा कॉलेज के पास हुंडई चालक ने दो बच्चों को किया दुर्घटनाग्रस्त: बिजली का खम्भा भी उखड़ा मधेपुरा कॉलेज के पास हुंडई चालक ने दो बच्चों को किया दुर्घटनाग्रस्त: बिजली का खम्भा भी उखड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.