मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू: एसडीएम सख्त

बाबा भोले की नगरी से अतिक्रमण हटाने का शुरू किया गया अभियान अब जिला मुख्यालय की तरफ मुड गया है और आज से एस.डी.एम. संजय कुमार निराला के नेतृत्व में शुरू किया गया है. हाल में ही बस स्टैंड के पास बी० पी० मंडल चौक पर ट्रक की चपेट में आकर एक माँ-बेटे की मौत का कारण अधिकाँश लोगों ने सड़कों का अतिक्रमण माना था.
`           कल माइकिंग करने के बाद आज जिला प्रशासन का डंडा अतिक्रमणकारियों पर चला और कुछ घंटे के लिए भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. बाद में जब अस्थायी दुकानदारों को लगा कि प्रशासन इस बार मानने के मूड में नहीं है तो उन्होंने खुद ही अतिक्रमण हटाना शुरू किया. बस स्टैंड के आसपास से अतिक्रमण हटाने के साथ ही  मुख्य सड़क पर बस और ऑटो टेम्पू बुकिंग पर भी लगेगी लगाम. मधेपुरा के डीटीओ राम जी साह ने कहा कि इन लोगो के विरुद्ध अभियान चलाना शुरू कर दिया गया है और अब और सख्ती से कार्यवाही होगी. कहा गया कि मुख्य सड़क पर से भी अतिक्रमण करने वाले फल और शब्जी वालों को हटाया जाएगा.
      मधेपुरा के एसडीएम संजय कुमार निराला के इस सराहनीय कदम का स्वागत करते हुए बहुत सारे लोगों ने प्रशासन से अपना डंडा मधेपुरा मुख्य सड़क के आसपास के अतिक्रमणकारियों पर भी अविलम्ब चलाने की मांग की है.
मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू: एसडीएम सख्त मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू: एसडीएम सख्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.