मुरलीगंज और चौसा समेत मधेपुरा में कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर

मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने अपने पदस्थापन के बाद का सबसे बड़ा फेर-बदल किया है. प्रशासनिक फेरबदल में मधेपुरा और चौसा के थानाध्यक्षों को भी बदल दिया गया है.
      मिली सूचना के मुताबिक आज के फेरबदल में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश को हटाकर अरार ओपी का प्रभारी बनाया गया है, जबकि अरार ओपीध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल को मुरलीगंज थानाध्यक्ष का प्रभार सौंपा गया है. चौसा थानाध्यक्ष एन. डी. निराला को बदलकर एस.सी-एस.टी. थानाध्यक्ष बना दिया गया है, जबकि एस.सी-एस.टी. थानाध्यक्ष उमेश पासवान को मधेपुरा थाना में जे.एस.आई. के रूप में पदस्थापित किया गया है. पुलिस लाइन में पदस्थापित सुनील कुमार भगत को चौसा थानाध्यक्ष बनाया गया है.
      फेर बदल के दौरान त्वरित विचारण के तहत न्यायालय में पदस्थापित सुरेश प्रसाद राम को उदाकिशुनगंज अंचल इन्स्पेक्टर के पद पर तैनात किया गया और वहां से निजामुल हक को त्वरित विचारण के तहत न्यायालय में पदस्थापित किया गया है.
मुरलीगंज और चौसा समेत मधेपुरा में कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर मुरलीगंज और चौसा समेत मधेपुरा में कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.