बाबा की नगरी में लाखों की चोरी: मस्जिद की लाईट से बचने के लिए खटिया सामने रखकर तोड़ा शटर

पुरानी फिल्मों में अक्सर डकैतों को भी देवी-देवता की पूजा करते दिखाए गए हैं, जो यह दर्शाने की कोशिश थी कि अच्छे लोगों के साथ-साथ अपराधी चरित्र के लोग भी भगवान से डरते थे. पर समय बदला और चोर-डकैत ने देवी-देवताओं की मूर्तियों पर हाथ साफ़ करना शुरू कर दिया. बाबा की नगरी में दूर-दूर के भक्तों का विश्वास भले ही बहुत ज्यादा हो, पर अपराध और भ्रष्टाचार में सिंहेश्वर धाम भी कम नहीं. और चोरों का मनोबल तो इस धर्म की नगरी में कब का बढ़ चुका है.
मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर के  ललित  घर्मशाला स्थित कपड़े की दुकान को बीती रात चोरों ने निशाना बना लिया. चोरों ने दुकान की शटर को तोड़ कर एक लाख रुपये  नगदी  एवं  कपड़े चुरा लिए. चोरों ने दिमाग लगाते हुए शटर नीचे से उल्टाते समय  सामने से मस्जिद से आ रही रौशनी से खुद को बचाने के लिए  सब्जी  बेचने  वाले  की  चारपाई  को  शटर के आगे खड़ा कर दिया ताकि किसी कि नजर उनपर न पड़े. फिर वे शटर तोड़कर  दुकान में  घुस गए और आराम से  बैठकर कीमती सामान  चुन-चुन  कर  ले गए. दुकान में रखे  दोनों बक्से ललित  घर्मशाला के  पिछे  फेंके हुए थे. वहां  की स्थिति  को देखते हुए यह  लगता था कि  चोरों ने  वही  पर सामान  बांधा  था.
 घटनास्थल पर पहुंचे  .नि.  अनिल कुमार ने  गायत्री  वस्त्रालय  के  मालिक  अरविन्द कुमार  से पूछताछ कर  स्थिति  का जायजा लिया और दुकान मालिक के  आवेदन  पर  कार्रवाई की  बात कही.
बाबा की नगरी में लाखों की चोरी: मस्जिद की लाईट से बचने के लिए खटिया सामने रखकर तोड़ा शटर बाबा की नगरी में लाखों की चोरी: मस्जिद की लाईट से बचने के लिए खटिया सामने रखकर तोड़ा शटर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.