झांसा देकर युवती को किया गर्भवती: शादी के दवाब पर प्रेमी ने दिया पहले गर्भपात का दवाब फिर भागा दिल्ली

|मधेपुरा से मुरारी सिंह के साथ बिहारीगंज से दिव्य प्रकाश| 23 मई 2015|
शादी का झांसा देकर महीनों तक एक आदिवासी लड़की से अवैध संबध बनाने वाला एक लड़का प्रेमिका के गर्भवती होने पर आखिरकार दिल्ली भागने में सफल हो गया. मामला बिहारीगंज थाना के मधुकरचक के झंगर टोली से जुड़ा है.
        मधेपुरा के महिला थाना में दर्ज कराए गए आवेदन के मुताबिक उक्त पंचायत के दिनेश मेहरा का 22 वर्षीय पुत्र रविन्द्र मेहरा एक आदिवासी लड़की को बहला फुसलाकर उसके साथ अवैध संबध बनाता रहा. लड़की के गर्भवती होने व राज खुलने पर ग्रामीणों के द्वारा गाँव में पंचायत बिठाई गई, पर लड़के वालों ने पंच के फैसले को ठेंगा दिखाते हुए लड़की को छोटी जाति का कहकर शादी से इनकार कर दिया. बाद में लड़के की माँ पीड़िता के घर आकार उसे दो हजार रूपये देकर गर्भपात कराने बोली. रूपये लेने से इनकार करने पर आरोपी की माँ गाली-गलौज कर चली गई. निराश लड़की के परिजनों ने मधेपुरा के महिला थाना में उक्त मामले के खिलाफ आवेदन दिया जिसपर बलात्कार और ठगी का मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल टेस्ट और न्यायालय में बयान कराया जा रह है. पीड़िता ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उसकी उम्र 16 साल है और वह सात महीने की गर्भवती है. उसके साथ बलात्कार हुआ है.  
झांसा देकर युवती को किया गर्भवती: शादी के दवाब पर प्रेमी ने दिया पहले गर्भपात का दवाब फिर भागा दिल्ली झांसा देकर युवती को किया गर्भवती: शादी के दवाब पर प्रेमी ने दिया पहले गर्भपात का दवाब फिर भागा दिल्ली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.