टैक्‍स फ्री हो गब्बर इज बैक: पप्‍पू यादव

पटना। राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म गब्‍बर इज बैकको टैक्‍स फ्री करने की मांग की है. आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में डॉक्‍टरों की मनमानी और लूट के खिलाफ अभियान इस फिल्‍म की थीम है.
          श्री यादव ने कहा कि हम लगातार डॉक्‍टरों की मनमानी और अनावश्‍यक फी के खिलाफ अभियान चलाते रहे हैं. हमने अपनी राजनीति का मुख्‍य आधार ही डॉक्‍टरों की मनमानी और प्रताड़ना को बनाया था. भंसाली प्रोडक्‍शन की फिल्‍म गब्‍बर इज बैक ने हमारे अभियान को आगे बढ़ाया है. इसके लिए हम उनका आभार भी व्‍यक्त करते हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारी लड़ाई आम आदमी के पक्ष में और व्‍यवस्‍था के खिलाफ रही है. कुछ डॉक्‍टरों को छोड़ कर अधिकांश डॉक्‍टर भ्रष्‍ट सिस्‍टम के हिस्‍सा बन गये हैं. भ्रष्‍ट और जनता का शोषण करने वाले डॉक्‍टरों के खिलाफ यह फिल्‍म एक महत्‍वपूर्ण कदम साबित होगा. राज्‍य सरकार को गब्‍बर इज बैक को टैक्‍स फ्री कर देना चाहिए, जिसे आम लोग भी आसानी से देख सकें.
राजद सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि आगामी 11 मई को मधेपुरा में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया है. इसमें राज्‍य भर के किसान हिस्‍सा लेंगे. उन्‍होंने किसानों से आग्रह किया कि महापंचायत में बड़ी संख्‍या में पहुंचे और इस आंदोलन को शक्ति प्रदान करें.
टैक्‍स फ्री हो गब्बर इज बैक: पप्‍पू यादव टैक्‍स फ्री हो गब्बर इज बैक: पप्‍पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.