‘बतियाँ हम सारी रतियाँ करेंगे’: बीएसएनएल लैंडलाइन रात में मुफ्त

भारत की अहम संचार सेवा भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने लैंडलाइन फोन ग्राहकों को अबतक का सबसे बड़ा तोहफा दिया है. आज से बीएसएनएल लैंडलाइन से मोबाइल फोन सहित किसी भी दूरसंचार नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल करने की सुविधा होगी. पर इसके लिए बीएसएनएल ने समय निर्धारित किया है.
      आज से देश भर में बीएसएनएल फिक्स्ड/लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क पर रात के नौ बजे से सुबह सात बजे तक मुफ्त कॉल किए जा सकेंगे.
इसके तहत ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के सभी लैंडलाइन योजना को कवर किया गया है. सामान्य योजना, लैंडलाइन विशेष योजना के साथ-साथ प्रमुख कांबो (ब्रॉडबैंड के साथ लैंडलाइन) योजना भी इसमें शामिल किए गए हैं. कहा जाता है कि ट्राई के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, लैंडलाइन बाजार में मजबूत स्थिति रखने वाली बीएसएनएल के ग्राहकों ने फरवरी में सबसे अधिक लैंडलाइन कनेक्शन कटवाए हैं. आंकड़ों के मुताबिक जनवरी 2015 अंत तक कंपनी के लैंडलाइन ग्राहकों की संख्या 1.66 करोड़ से अधिक थी, पर फरवरी में 1,62,556 लैंडलाइन कनेक्शन कटवाए गए हैं. माना जा रहा है कि इन्ही वजहों से बीएसएनएल ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऐसी नि:शुल्क योजना चलाई है.
      कहा जा रहा है कि छ: महीने के बाद बीएसएनएल इस सेवा की फिर से समीक्षा करेगी. तो तबतक लैंडलाइन ग्राहकों, गुनगुनाइये आज से, जी भर के जी की बतियाँ करेंगे, बतियाँ ये सारी रतियाँ करेंगे.
‘बतियाँ हम सारी रतियाँ करेंगे’: बीएसएनएल लैंडलाइन रात में मुफ्त ‘बतियाँ हम सारी रतियाँ करेंगे’: बीएसएनएल लैंडलाइन रात में मुफ्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.