अस्पताल में छात्र की मौत की खबर जानते ही ठोकर मारने वाले दोनों घायल फरार

लापरवाही से वाहन चलाना मानो इनदिनों कई लोगों का स्वभाव बन चुका है. सुपरमैन की तरह मोटरसायकिल चलाते आज दो युवकों ने पहले तो एक बकरी को ठोकर मारी और फिर भागने के क्रम में एक छात्र को जख्मी कर दिया और खुद भी घायल हो गए. पर अस्पताल में जैसे ही छात्र के मौत की खबर दोनों घायलों को लगी, दोनों अस्पताल से ही भाग गए. 
               मृतक छात्र के परिजनों के अनुसार मधेपुरा जिले के मदनपुर निवासी अनिल यादव का दामाद सहरसा का मुकेश यादव और पुत्र प्रिंस कुमार अपनी मोटरसायकिल (BR 43 D 9438) ने पहले तो मधेपुरा थानाक्षेत्र के सुखासन के पास एक बकरी को ठोकर मारी और वहाँ से मोटरसायकिल भगाने के क्रम में आर.पी.एम. कॉलेज के पास पढकर आ रहे मधेपुरा के मैनीरही निवासी छात्र पंकज कुमार (उम्र 22 वर्ष) की मोटरसायकिल (BR 43 E 1299) को ठोकर मार दी. तीनों घायल हो गए तो उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया. पर जख्मी छात्र की गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे पूर्णियां ले जाने की सलाह दी. पर बताते हैं कि रास्ते में ही पंकज की साँसे उखड गई. इधर पंकज के मौत की खबर सुनते ही दोनों मोटरसायकिल सवार घायल अस्पताल से फरार हो गए.
अस्पताल में छात्र की मौत की खबर जानते ही ठोकर मारने वाले दोनों घायल फरार अस्पताल में छात्र की मौत की खबर जानते ही ठोकर मारने वाले दोनों घायल फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.