मधेपुरा में भूकंप का वीडीओ: देखिये कैसे अचानक हिलने लगा सबकुछ

मधेपुरा में शायद ही किसी ने ऐसा भूकंप देखा हो. दिन के करीब 11:43 बजे आए भूकंप के पहले झटके ने जहाँ जिले में कई जगहों पर तबाही का मंजर भी दिखाया वहीं लोग अभी भी दहशत में जी रहे हैं. कारण साफ़ है, बड़े झटके के बाद भी कुछ छोटे झटकों के आने से अब भी लोग आशंकित हैं कि कहीं और भी झटके न आ जाएँ.
      दहशत का एक ऐसा वीडियो हमारे एक पाठक ने उपलब्ध कराया है जिसे देखने से साफ़ पता चलता है कि किस तरह लोग भूकंप से पहले आराम से थे और अचानक से हिल गए और इधर-उधर भागने लगे. जहाँ घर में पंखे व अन्य सामान हिल रहे थे वहीं सड़क के बगल में खड़े वाहन भी खुद ही हिलने लगे. जाहिर है ऐसे में दहशत का माहौल पैदा होना लाजिमी ही था.
      इस वीडियो में व्यक्ति का मोबाइल प्रेम भी दिखता है, जिसमें भागने से पहले एक व्यक्ति अपना मोबाइल लेना नहीं भूलता है और यही नहीं उधर भूकंप में लोग जान बचाने की जद्दोजहद में थे और वह मोबाइल-प्रेमी उसी दौरान वापस आकर मोबाईल का चार्जर भी लेकर भागता है.
      आप खुद देखें सीसीटीवी कि फुटेज से लिए इस वीडियो में कैसे हिला था मधेपुरा. यहाँ क्लिक करें.(नि० सं०)
मधेपुरा में भूकंप का वीडीओ: देखिये कैसे अचानक हिलने लगा सबकुछ मधेपुरा में भूकंप का वीडीओ: देखिये कैसे अचानक हिलने लगा सबकुछ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.