मूव ऑन: फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में फिर धूम मचाएंगे मधेपुरा के राजशेखर के गाने

ओरे पिया रे, घिस गए सारे 
 दर्द भरे नगमे,
 अब रैप-रैप सा रॉक-वॉक सा 
बजता रग-रग में...
पिया मूव ऑन, मूव ऑन......

वॉलीवुड में गीतकार के रूप में मजबूती से पैर जमा चुके मधेपुरा के राजशेखर एक बार फिर से देश स्तर पर सुर्खियों में हैं. एक स्वस्थ मनोरंजक फिल्म के रूप में जहाँ वर्ष 2011 में तनु वेड्स मनु ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई थी और फिल्म में रंगरेज तथा कितने दफे जैसे गीत लिखने वाले मधेपुरा के भेलवा निवासी राजशेखर ने रातोंरात एक सफल गीतकार के रूप में अपना नाम दर्ज करा लिया था वहीँ अब इसी आने वाले 22 मई को रिलीज होने वाली आर. माधवन और कंगना रनौत अभिनीत फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का सस्पेंस लोगों में बना हुआ है तो मधेपुरा और बिहार के संगीत प्रेमियों की खास नजर इसके गानों पर है. फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ तो भारतीय सिने प्रेमियों ने इसे हाथोंहाथ लिया और महज एक सप्ताह से कम में ही तनु वेड्स मनु के ट्रेलर के वीडियो को 40 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया.
      फिल्म तनु वेड्स मनु में जहाँ राजशेखर के पांच गाने लोगों की जुबान पर चढ़े थे वहीँ आने वाली फिल्म तनु वेड्स मनु में इनके कुल छ: गानों पर नायक और नायिका थिरकते नजर आने वाले हैं. फिल्म में राजशेखर का लिखा पहला गाना मूव ऑन (सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें) रिलीज हो चुका है और संगीत प्रेमियों की जुबान पर तेजी से चढ़ता जा रहा है. इसके बाद अभी इस फिल्म में आने वाले पांच और गीतों से गीतकार राजशेखर खासे उत्साहित हैं.
      मधेपुरा के प्रति गहरा लगाव रखने वाले राजशेखर स्थापना काल से ही मधेपुरा टाइम्स के प्रशंसक रहे हैं और कई बार टाइम्स कार्यालय में उन्होंने अपना ख़ासा वक्त भी बिताया है. मधेपुरा टाइम्स की पांचवीं वर्षगाँठ पर भी उन्होंने ऑडियो में शुभकामना सन्देश भेजा था. मधेपुरा का नाम भारत में रौशन करने वाले राजशेखर को और अधिक जानने के लिए पढ़ें: राजशेखर: संघर्ष से वॉलीवुड के आसमान में चमका मधेपुरा का एक सितारा. (वि० सं०)
मूव ऑन: फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में फिर धूम मचाएंगे मधेपुरा के राजशेखर के गाने मूव ऑन: फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में फिर धूम मचाएंगे मधेपुरा के राजशेखर के गाने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.