मुख्य पार्षद के बच्चों को अगवा करने के प्रयास: वार्ड पार्षदों की एसपी से सुरक्षा की मांग

मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू की गाड़ी को रोककर उनके ड्राइवर पर हमला कर बच्चों को अगवा करने के प्रयास के मामले पर नगर परिषद् के वार्ड पार्षदों ने आज नगर परिषद् में एक आपात बैठक की और मधेपुरा एसपी से घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की.
      घटना के बारे में बताया गया कि गत बुधवार की संध्या को जिला मुख्यालय के थाना चौक के पास मुख्य पार्षद की गाड़ी को उस समय चार-पांच अपराधियों के द्वारा ओवरटेक कर गाड़ी के ड्राइवर पर हमला कर दिया गया और बच्चों को अगवा करने का प्रयास किया गया. पर बच्चों के रोने-चिल्लाने और आसपास के लोगों के जमा होने पर अपराधी भाग गए.
      नगर परिषद् में आज उप मुख्य पार्षद रामकृष्ण यादव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, वार्ड पार्षद पति ओम प्रकाश श्रीवास्तव, ध्यानी यादव, बबलू यादव, दिनेश ऋषिदेव, मुकेश कुमार मुन्ना, रविशंकर यादव, दुखा महतो, ललन यादव आदि ने एक बैठक कर घटना की निंदा की और मुख्य पार्षद तथा उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा कि मांग भी की. उनका कहना था कि घटना की उच्च स्तरीय जांच हो औए ऐसे घटना को रोकने के लिए कारगर कदम उठाये जाएँ.(नि० सं०)
मुख्य पार्षद के बच्चों को अगवा करने के प्रयास: वार्ड पार्षदों की एसपी से सुरक्षा की मांग मुख्य पार्षद के बच्चों को अगवा करने के प्रयास: वार्ड पार्षदों की एसपी से सुरक्षा की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.