भरोसेमंद चेहरा पुलिस का: अधमरा कर सड़क किनारे फेंके युवक की बचाई जान

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के भेलवा पंचायत के घोड़मुंहा गाँव में सड़क के किनारे फेंके गए युवक को देखकर पहले तो लोगों ने सोचा कि शायद इसकी हत्या की जा चुकी है. पर जब कुछ ग्रामीणों ने पास जाकर जायजा लिया तो लगा कि सांस अभी बाकी है.
      दिन के करीब दो बजे इसी इलाके में गश्ती कर रहे गम्हरिया थाना के एएसआई आर. के. झा को जैसे ही इस बात की सूचना मिली उन्होंने आनन-फानन में युवक को अन्य पुलिस और ग्रामीणों की मदद से गाड़ी में लिया और पहुँच गए गम्हरिया पीएचसी. डॉक्टरों ने भी तत्परता दिखाई और युवक का प्राथमिक इलाज करना शुरू कर दिया. बताया गया कि इस अज्ञात युवक की जान अभी खतरे से बाहर है, पर बेहतर चिकित्सा और पूरी तरह ठीक होने के लिए गम्हरिया के चिकित्सकों ने करीब 20 वर्षीय इस युवक को मधेपुरा के सदर अस्पताल रेफर कर दिया.
      युवक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है, पर उसकी हालत देखकर यह सहज अनुमान लगाया जा सकता था कि अपराधियों ने उसे बुरी तरह मारा है और शायद मरा समझकर फेंक दिया. पुलिस का मानना है कि युवक को पूरी तरह होश आने पर मामले का खुलासा हो पायेगा, पर पुलिस की तत्परता से यदि इस युवक की जान बचती है तो ये मधेपुरा पुलिस का एक भरोसेमंद चेहरा दर्शाता है.
भरोसेमंद चेहरा पुलिस का: अधमरा कर सड़क किनारे फेंके युवक की बचाई जान भरोसेमंद चेहरा पुलिस का: अधमरा कर सड़क किनारे फेंके युवक की बचाई जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.