मधेपुरा में लड़कियों से छेड़खानी पर हंगामा: बताया आरोपियों को आदतन मजनूँ

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में मजनूओं की लीला एक पहेली बन कर रह गई है. मधेपुरा पुलिस के द्वारा ऑपरेशन मजनूँ हो या पुलिस की पिटाई, पर ये दिल है कि मानता नहीं. हाल के दिनों में जिला मुख्यालय में छेड़खानी की घटना में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है. कोचिंग स्नास्थानों और स्कूलों के आसपास स्टाइल में मंडराते युवकों का उद्येश्य और कुछ नहीं, मौका पाकर छेड़खानी को अंजाम देना है.
      वार्ड नं. 8 की दो लड़कियों ने अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना की पूरी कहानी न सिर्फ मधेपुरा थानाध्यक्ष समेत कई वरीय अधिकारियों को लिखित रूप में दी है.  आज छेड़खानी की शिकार दोनों छात्रा के साथ मुहल्ले के पुरुष और महिलाओं का हुजूम मधेपुरा थाना शिकायत लेकर पहुंचा. उन्होंने आरोप लगाया कि वार्ड नं. 10 में किराए के मकान में रहने वाला राहुल और रोहित लाख समझाने पर भी उनके साथ कोचिंग जाते समय या घर से निकलने के बाद बाजार जाने के समय छेड़खानी करता है. लड़कियों और साथ में दर्जनों लोगों द्वारा हस्ताक्षरित आवेदन में कहा गया कि समाज के लोग जब आरोपियों के घर समझाने जाते हैं तो उसके परिजन उलटे मारपीट पर उतारू हो जाते हैं.
      बताया गया कि आरोपी राहुल और रोहित की वार्ड नं. 10 में भगवती स्थान के पास लोगों ने पिटाई भी की है. आरोप तो यहाँ तक है कि ये आरोपी कुल चार भाई हैं और चारों इस काम में मास्टर हैं और पिता भी उन्हें प्रोत्साहित करते हैं.
      थानाध्यक्ष ने मामले की जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है. (नि० सं०)
मधेपुरा में लड़कियों से छेड़खानी पर हंगामा: बताया आरोपियों को आदतन मजनूँ मधेपुरा में लड़कियों से छेड़खानी पर हंगामा: बताया आरोपियों को आदतन मजनूँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.