हुई प्यार की जीत: प्रेमी के घर जाकर रहने की मिली इजाजत

मधेपुरा में एक बार फिर रूढ़िवादी समाज के सोच पर मुहब्बत भारी रहा और प्रेमिका को प्रेमी के घर रहने की इजाजत मिल गई.
      मामला मधेपुरा थानाक्षेत्र घैलाढ़ ओपी के इटहरी उत्तरी टोला और सहरसा के गांधी पथ वार्ड नं.8 से जुड़ा हुआ है. छात्रा के पिता द्वारा परसों दर्ज कराये गए अपहरण के मामले के बाद जब मधेपुरा पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को बरामद किया तो यहाँ भी मामला दिल का ही निकला. कथित अपहरण के बाद जब पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को बरामद किया तो मनीषा ने बताया कि वह अपने सहरसा स्थित आवास पर रहती थी जहाँ उसे बगल के रहने वाले टीपू सिंह से करीब तीन साल पहले पहचान हुई और फिर प्यार हो गया. मनीषा ने अपनी उम्र बीस साल बताया.
      न्यायालय को मनीषा ने बताया कि उसके पापा उसकी शादी जबरन कहीं और करना चाहते थे और ये बात उसने तब सुनी जब पापा मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे. और फिर वह घर से जेवर और रूपये लेकर अपना घर बसाने टीपू के साथ भाग गई.
      न्यायालय ने मनीषा की उम्र 18 साल और मेडिकल बोर्ड ने 17-19 साल आंकी है. न्यायालय ने मनीषा को उसके प्रेमी के घर जाकर रहने की इजाजत दे दी है, पर अभी उसे अपने प्यार से दुबारा मिलने में थोड़ा वक्त लग सकता है क्योंकि अभी इसी मामले में टीपू जेल में है और उसकी जमानत होनी बाकी है. (नि० सं०)
हुई प्यार की जीत: प्रेमी के घर जाकर रहने की मिली इजाजत हुई प्यार की जीत: प्रेमी के घर जाकर रहने की मिली इजाजत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.