धूमधाम से मना होली क्रॉस स्कूल का स्थापना दिवस: जिलाधिकारी ने की शिरकत

मधेपुरा के सर्वश्रेष्ठ निजी स्कूलों में से एक होली क्रॉस स्कूल का स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.
      मधेपुरा प्रखंड के एनएच-107, चकला चौक पर अवस्थित होली क्रॉस स्कूल के 11वें स्थापना दिवस समारोह में उद्घाटनकर्ता के रूप में मधेपुरा के जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा, विशिष्ट अतिथि डा० अरूण कुमार मंडल तथा मुख्य अतिथि के रूप में सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह ने शिरकत की. हालांकि कार्यक्रम के उद्घाटन के समय दीप प्रज्ज्वलित करने के लिए डीएम गोपाल मीणा ने स्कूल के दो टॉपर्स को बुलवाया जिसमें उपस्थित श्रिमी राज ने सबसे पहले दीप प्रज्ज्वलित किया. उसके बाद श्री मीणा, कार्यक्रम में मौजूद श्रीमती मीणा, स्कूल की निदेशिका वंदना कुमारी आदि ने भी दीप प्रज्ज्वलित किया.
      मौके पर जिला पदाधिकारी ने होली क्रॉस स्कूल की सराहना करते हुए सीबीएसई से संबद्ध मधेपुरा के निजी विद्यालयों को मानक के अनुसार पढ़ाई व सुविधा बढाने को कहा. उन्होंने कहा कि स्कूल के शिक्षक छात्रों को अलग से ट्यूशन पढ़ाते हैं जो गलत है. स्कूल की पढ़ाई इतनी बेहतर होनी चाहिए कि छात्रों को अलग से ट्यूशन लेने की आवश्यकता न हो और कमजोर छात्रों के लिए स्कूल में ही स्कूल की तरफ से विशेष क्लास मिलनी चाहिए. जिलाधिकारी ने कहा कि इस स्कूल ने इस जमीन का टैक्स पेनेल्टी के साथ जमा कर दिया है और उसी शर्त पर मैं यहाँ आया हूँ. उन्होंने कहा कि मैं जब मधेपुरा आया था तो अपने बच्चों के एडमिशन के लिए बेहतर स्कूल के बारे में पता किया और फिर होली क्रॉस स्कूल में ही अपनी बच्ची का दाखिला यहाँ करवाया. स्थापना दिवस के अवसर पर विशिष्ट अतिथि डा० अरूण कुमार मंडल तथा मुख्य अतिथि सदर एसडीओ विमल कुमार सिंह ने भी स्कूल की प्रशंसा करते हुए इसे और बेहतर बनाने की सलाह दी.
      उद्घाटन के बाद हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं ने उम्दा प्रदर्शन किया. मौके पर स्कूल की निदेशिका वंदना कुमारी, सचिव गजेन्द्र कुमार, डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी तथा स्कूल के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं के अलावे शहर के प्रबुद्ध अभिभावक भी उपस्थित थे.
धूमधाम से मना होली क्रॉस स्कूल का स्थापना दिवस: जिलाधिकारी ने की शिरकत धूमधाम से मना होली क्रॉस स्कूल का स्थापना दिवस: जिलाधिकारी ने की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.