मधेपुरा के युवक ने फर्जी कागजात से नालंदा में हासिल किया था ठेका: गिरफ्तार

एक तरफ मधेपुरा के छात्र जहाँ बाहर भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं वहीं यहाँ के कुछ युवक बाहर भी इस समाजवाद की धरती का नाम बदनाम करने से बाज नहीं आ रहे हैं.
      मधेपुरा के एक युवक ने नालंदा में ऑनलाइन टेंडर से सव करोड़ और सवा तीन करोड़ के दो ठेके ले लिए और जब एग्रीमेंट के मुताबिक बैंक की गारंटी देने की बात हुई तो मुरलीगंज के एक बैंक के फर्जी कागजात जमा कर दिए. पर मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना के परमानंदपुर निवासी पवन कुमार यादव को शायद ये पता नहीं था कि जब किस्मत खराब होती है तो फिर सारी चतुराई घास चरने चली जाती है.
      कथित पवनदेव नारायण कंस्ट्रक्शन के मालिक ने तो ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से जुड़े दो टेंडर हासिल तो कर लिए, पर जैसा कई ठेकेदार करते हैं, इसने भी अपना टेंडर किसी दूसरे को काम करने को सौंप दिया और बैठे-बैठे कमीशन खाने के चक्कर में था. पर पवन की मुसीबत तब शुरू हुई जब वह लिए गए काम पूरे नहीं हो रहे थे. विभाग ने नोटिस किया, पर पवन लापता था. गारंटर बने बैंक से जब गहन पुष्टि के प्रयास किये गए तो पाया गया कि गारंटी से सम्बंधित कागजात भी बड़ी चतुराई से फर्जी बनाये गए थे. पवन के खिलाफ 420 आईपीसी से सम्बंधित दो मामले दर्ज हुए और फिर पवन को गिरफ्तार करने नालंदा पुलिस के एसआई रामलखन पंडित पहुँच गए मधेपुरा.
      मधेपुरा सदर इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह की टीम ने नालंदा पुलिस को सहयोग किया और बीती रात पवन यादव चढ गया पुलिस के हत्थे. नालंदा पुलिस पवन को ले जाने की तैयारी में है. (नि० सं०)
मधेपुरा के युवक ने फर्जी कागजात से नालंदा में हासिल किया था ठेका: गिरफ्तार मधेपुरा के युवक ने फर्जी कागजात से नालंदा में हासिल किया था ठेका: गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.