भूकंप पीड़ितों के लिए कोसी में भी हो रहे श्रद्धांजलि सभा और कैंडिल मार्च

गत 25 और 26 अप्रैल को नेपाल और भारत में आए भूकंप से मची तबाही और हजारों मारे गए लोगों के लिए सहानुभूति व्यक्त करने का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ज्यों-ज्यों मारे गए लोगों की संख्यां बढती जा रही है, त्यों-त्यों पीड़ितों के लिए दुनियां भर से सहानुभूतियाँ प्रकट की जा रही हैं.
      मधेपुरा में जहाँ इससे पूर्व एनएसयूआई और एबीवीपी समेत अन्य संगठनों ने मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल मार्च आदि निकाला वहीँ मंगलवार को सहरसा में फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद  के कार्यालय से यू फ्रंट के प्रधान-महासचिराजन आनंद की अध्यक्षता में नेपाल सहित पूरे भारत में आए भूकम्प में मरे लोगो की आत्मा की शान्ति के लिए केंडिल मार्च आयोजित किया गया. कार्यकर्ताओं ने इस आपदा की घडी में पीड़ितों की मदद करने वाले बिहार सरकार और भारत सरकार को धन्यवाद दिया और ईश्वर से कामना की कि पीड़ितों को इस दुःख की घड़ी से निपटने का साहस दे.
कैंडिल मार्च कार्यक्रम में मुख्य रूप से युथ फ्रंट जिला अध्यक्ष बिनय यादव, अबनीश कुमार, अजय झा, उपाध्यक्ष, मनन कुमार सिंह, महासचिब, रन टाइगर नगर अध्यक्ष, बाबा जी सिंह, उज्जवल कुमार टिंकू प्रखंड अध्यक्ष महिषी, कुणाल बीरू प्रवक्ता, बाबुल झा, महबूब अली कैशर, उपाध्यक्ष, शंकर झा समेत कई दर्जन कार्यकर्ता शामिल हुए. (नि० सं०)
भूकंप पीड़ितों के लिए कोसी में भी हो रहे श्रद्धांजलि सभा और कैंडिल मार्च भूकंप पीड़ितों के लिए कोसी में भी हो रहे श्रद्धांजलि सभा और कैंडिल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.