बड़ी बहन का सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी लेने का प्रयास !: मामला आंगनबाड़ी सेविका चयन का

जिले में आंगनबाड़ी में सेविका चयन के मामले में लगातार अनियमितता के आरोप लग रहे हैं. मेधा सूची में पहले नाम के विरोध में लगातार आपतियाँ दर्ज कराई जा रही है और कई मामले में जांचोपरांत मधेपुरा के जिलाधिकारी ने अनियमितता की पुष्टि होने पर चयन रद्द करने का आदेश भी दिया है.
      जिलाधिकारी के जनता दरबार में जहाँ पिछले दिन एक कॉलेज कर्मी की पुत्री के द्वारा सेविका चयन के लिए अनियमितता करने तथा उसमें पिता द्वारा भी सहयोग करने का मामला उजागर हुआ था. आज हुए जनता दरबार में भी आंगनबाड़ी में सेविका चयन में अनियमितता के कई आरोपों के बावत आवेदन दिए गए.
      जिले के आलमनगर थाना के सिंहार के मधेली दियारा वार्ड नं. 10 के आंगनबाड़ी केन्द्र पर सेविका के लिए जारी मेधा सूची पर दूसरे स्थान पर रही सीमा प्रवीण ने आपति दर्ज कराते हुए दावा किया है कि मेधा सूची में पहले स्थान पर रखी गई इशरत खातून ने अपनी बड़ी बहन का सर्टिफिकेट लगाते हुए आवेदन किया है. सीमा प्रवीण ने जिलाधिकारी से मामले की पूरी जांच कराते हुए इशरत खातून का चयन रद्द करने की मांग की है.
      मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने इस मामले तथा ऐसे अन्य मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.
बड़ी बहन का सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी लेने का प्रयास !: मामला आंगनबाड़ी सेविका चयन का बड़ी बहन का सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी लेने का प्रयास !: मामला आंगनबाड़ी सेविका चयन का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.