‘मसर्रत के खिलाफ स्पीडी ट्राइल चलाकर उसे देश से बाहर करें’

मसर्रत आलम द्वारा कश्मीर में पकिस्तान का झंडा फहराने और हाफिज सईद के द्वारा भारत को बर्बाद कर देने की धमकी से पूरे देश में अलगाववादियों और आतंकवादियों के खिलाफ आक्रोश किया वातावरण है.
      अपने विवादस्पद बयानों से चर्चा में रहने वाले मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी हाफिज के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि हिन्दुस्तान की ओर आँख दिखाने से पहले वे पहले पाकिस्तान को देखें जहाँ बच्चों तक का कत्ले आम कर दिया जाता है. ओवैसी ने जकीउर रहमान लखवी और हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और कहा कि ऐसे लोग इस्लाम और देश के दुश्मन हैं.
      इधर मधेपुरा के समाजसेवी शौकत अली ने भी मसर्रत की करतूत पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कश्मीर में सार्वजनिक स्थल पर इस तरह के भारत विरोधी नारे लगाना देश के हित में नहीं है. मसर्रत की सिर्फ गिरफ्तारी ही काफी नहीं है बल्कि उसके खिलाफ स्पीडी ट्राइल चलना चाहिए और ऐसे सख्स को देशद्रोही घोषित कर भारत से बाहर किया जाय. श्री अली ने मांग की कि पाकिस्तान में बैठकर भारत के प्रति नफरत फैलाने वाले हाफिज को पाकिस्तान भारत को सौंपे ताकि उसपर कड़ी कार्यवाही की जा सके.
      मधेपुरा में अन्य कई संगठनों ने भी हाफिज और मसर्रत के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. (नि० सं०)
‘मसर्रत के खिलाफ स्पीडी ट्राइल चलाकर उसे देश से बाहर करें’ ‘मसर्रत के खिलाफ स्पीडी ट्राइल चलाकर उसे देश से बाहर करें’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.