फिर कांपी धरती: मधेपुरा में सुरक्षित जेल की दीवार, स्कूल अगले दो दिनों तक बंद

मधेपुरा में आज फिर धरती कांपी और लोगों में फिर से कल जैसा भय व्याप्त हो गया. दिन के  करीब 12:39 बजे करीब एक मिनट के के लिए फिर धरती डोली तो लोग फिर घरों से बाहर निकल गए. दहशत का माहौल अबतक है.
      पर आज भूकंप की तीव्रता कल के पहले झटके से कम रिक्टर स्केल पर 6.7 बताई जा रही है और जिले से मिली अबतक जानकारी के अनुसार कहीं कोई बड़ी क्षति नहीं है.
      आज के भूकंप के बाद अचानक जिला मुख्यालय में अचानक एक अफवाह फ़ैल गई कि मधेपुरा के जेल की कोई दीवार गिर गई है. पर मधेपुरा टाइम्स की पड़ताल में यह बात बिलकुल ही झूठी निकली. मधेपुरा टाइम्स ने खुद जेल पर जाकर जायजा लिया और जेल अधिकारियों से बात की. कल जेल के एक दीवार में मामूली दरार की बात बताई गई है. मौके पर उपस्थित जेलर और मधेपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि जेल और कैदी बिलकुल सुरक्षित हैं.
      भूकंप के इस दौर में अफवाहों से सावधान रहते हुए सतर्कता बरतने की जरूरत है. उधर मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने राज्य के प्रधान सचिव के आदेश के आलोक में मधेपुरा जिले में क्लास 12 तक के सभी सरकारी और निजी विद्यालयों को अगले दो दिनों के लिए बंद रखने के निर्देश जारी कर दिए हैं. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से स्थिति के अनुसार कम से कम मंगलवार तक निजी स्कूलों को बंद रखने की बात कही है.
फिर कांपी धरती: मधेपुरा में सुरक्षित जेल की दीवार, स्कूल अगले दो दिनों तक बंद फिर कांपी धरती: मधेपुरा में सुरक्षित जेल की दीवार, स्कूल अगले दो दिनों तक बंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.