‘बिहार में दंगल राज’: उपेन्द्र कुशवाहा ने किया नीतीश और लालू पर कटाक्ष

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा पूर्णियां सर्किट हाउस में ने एक संवाददाता सम्मलेन के दौरान कहा कि बिहार में दंगल राज है और कानून व्यवस्था को ताख पर रखकर राज कर रहे नीतीश कुमार आम जनता को तो ठग ही रहे थे, अब किसानो को भी नहीं छोड़ रहे है. किसानों को बरगलाने का काम कर रहे है. जो कि देश हित  में ठीक नहीं है.
श्री कुशवाहा ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के दर्द को समझते है, और देश का विकाकैसे हो इसपर विशेष ध्यान है.  5 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में किसान नव जवान रैली का आयोजन किया गया है जिसमे सभी जिलों के किसान शिरकत करेंगे.
      श्री कुशवाहा ने पूर्णियां में खाद की समस्या को लेकर नीतीश कुमार को जिम्मेवार बताया और केंद्रीय विद्यालय की समस्या पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में बताया कि जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा, राशि की कमी नहीं है.
       इससे पूर्व सहरसा से पूर्णियां आने के क्रम में मधेपुरा में श्री कुशवाहा का मधेपुरा जिला रालोसपा अध्यक्ष राजीव जोशी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो इफ्तेखार आलम, वि०वि० छात्र अध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा समेत कई दर्जन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. मधेपुरा में श्री कुशवाहा ने सबों को रैली में आने का न्यौता देते हुए कहा कि बिहार में नीतीश और लालू की नैया डूबने ही वाली है.
‘बिहार में दंगल राज’: उपेन्द्र कुशवाहा ने किया नीतीश और लालू पर कटाक्ष  ‘बिहार में दंगल राज’: उपेन्द्र कुशवाहा ने किया नीतीश और लालू पर कटाक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.