कुलपति ने मधेपुरा टाइम्स को दी बधाई और कहा, ‘बैलेंस न्यूज के लिए बाहर भी होती है इसकी चर्चा’: शिक्षाविदों और कलाकारों ने कहा कि है मधेपुरा की अनोखी उपलब्धि

दुनियां भर के करीब सवा सौ देशों में अपनी पहुँच बनाने वाले ऑनलाइन अखबार मधेपुरा टाइम्स के पांचवें वर्षगाँठ पर पूरी टीम को बधाई देते हुए बी० एन० मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डा० विनोद कुमार ने कहा कि इसकी चर्चा बाहर भी होती है और मधेपुरा टाइम्स बैलेंस न्यूज देता है. वे चाहेंगे कि ये ऑनलाइन अखबार और तरक्की करे.
      पूर्व परीक्षा नियंत्रक और साहित्यकार डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी ने शुभकामना देते हुए कहा कि जो खबर हमें मधेपुरा में रहकर नहीं मिल पाती है वो मधेपुरा टाइम्स को बाहर के लोग पढकर हमें बताते हैं. अब विदेशों में भी इस अखबार को लोग जानने लगे हैं.
      पार्वती सायंस कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव का मानना है कि मधेपुरा टाइम्स मधेपुरा शहर और जिले की एक अनोखी और बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने सच्ची पत्रकारिता, यथार्थ का चित्रण करने के लिए इसके सारे कर्मचारी और पत्रकार को बधाई दी.
      एस०एन०पी०एम० हाई स्कूल की प्राचार्या और साहित्यकार डा० शान्ति यादव मधेपुरा टाइम्स के पांच साल पूरे होने पर शुभकामना देते कहती है कि ये मधेपुरा का पहला ई-समाचार पत्र है जो बहुत सारे पाठकों की पसंद बन चुका है. समाचार के अलावे इसपर प्रकाशित होने वाले अन्य आलेख आदि भी सराहनीय हैं.
      बैंक और इण्डिया के शाखा प्रबंधक ने जनता को जागरूक करने तथा जनता की समस्याओं के निदान के लिए मधेपुरा टाइम्स के प्रयास को सराहनीय बताते हुए इसे शुभकामना दी है.
      लोक गायिका रेखा यादव शुभकामना देती कहती है कि मधेपुरा टाइम्स ने हर विधा के लोगों को निखारने का काम किया है.
      वहीँ फिल्म तनु वेड्स मनु फेम गीतकार मुंबई से अपना ऑडियो सन्देश भेजते हैं जिसमें वे कहते हैं कि जमीनी ख़बरों से रूबरू कराने के लिए, समस्याओं तक पहुँचने और उसके हल सुझाने वाले मधेपुरा टाइम्स के पांच साल पूरी करने पर मेरी बहुत-बहुत बधाई.
(सुनिए इस वीडियो में क्या कहा बुद्धिजीवियों और कलाकारों ने, यहाँ क्लिक करें)
(एमटी टीम)
कुलपति ने मधेपुरा टाइम्स को दी बधाई और कहा, ‘बैलेंस न्यूज के लिए बाहर भी होती है इसकी चर्चा’: शिक्षाविदों और कलाकारों ने कहा कि है मधेपुरा की अनोखी उपलब्धि कुलपति ने मधेपुरा टाइम्स को दी बधाई और कहा, ‘बैलेंस न्यूज के लिए बाहर भी होती है इसकी चर्चा’: शिक्षाविदों और कलाकारों ने कहा कि है मधेपुरा की अनोखी उपलब्धि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.