प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अध्यक्ष के लापता भांजे का अबतक सुराग नहीं

मधेपुरा जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष के दरभंगा से करीब दो सप्ताह पूर्व से लापता हुए भांजे का अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस बीच दरभंगा पुलिस जहाँ सिर्फ आश्वासनों से ही काम चला रही है, वहीँ समय बीतने के साथ लापता छात्र के परिजनों में माथे पर चिंता की लकीरें गहरी होती जा रही है.
      ग्यारहवीं कक्षा का 17 वर्षीय छात्र आशुतोष आनंद गत 17 मार्च को दरभंगा के कबड़ाघाट स्थित अपने आवास से प्रैक्टिकल की कॉपी लाने निकला था और फिर वह लौट कर नहीं आया और अबतक उसका कोई सुराग भी नहीं मिल सका है.
      पुलिस की सुस्ती इसी बात से नजर आती है कि दरभंगा के एल.एन.एम.यू. थाना ने मामला दर्ज करने के बाद रत्ती भर भी सफलता हासिल नहीं कर पाई है. सहरसा जिले के बिहरा थानाक्षेत्र के मकुना के मूल निवासी और वर्तमान में मिथिला संस्कृत शोध संस्थान, कबड़ाघाट, दरभंगा में लेखक सह टंकक के पद पर कार्यरत लापता छात्र के पिता राम विलास यादव बेटे को खोजने में भले ही एड़ी-चोटी एक कर रखें हों, पर उनके सारे प्रयास निरर्थक साबित हो रहे हैं. आशुतोष के मामा और मधेपुरा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार मामले को लेकर दरभंगा के सभी बड़े पुलिस पदाधिकारी के पास भांजे की खोज के लिए गुहार लगा चुके हैं.
      जबकि गायब आशुतोष के पास एक मोबाइल भी था जिसमें 8434568582 तथा 8507216599 नंबर के दो सिम लगे हुए थे, जो घटना के बाद से स्विच ऑफ है. दरभंगा क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटना होने से आशुतोष को लेकर परिजनों की चिंता बढ़ना लाजिमी है.
      मधेपुरा टाइम्स अपने पूरे देश में फैले पाठकों से अनुरोध करती है कि यदि इस रिपोर्ट के साथ दिए गए तस्वीर वाले छात्र आशुतोष का कहीं से कोई सुराग मिले तो पीड़ित परिवार की मदद करें. 17 वर्षीय और 5.6 फीट लंबे आशुतोष ने गायब होने के समय हलके मेहंदी रंग का फूलशर्ट एवं फूलपैंट तथा पैर में लाल रंग का हवाई चप्पल पहन रखा था.
      आशुतोष के बारे में आप इन मोबाइल नंबरों पर सूचना दे सकते हैं. 9472533451, 9939665322, 9199363454.
        आपकी मदद किसी परिवार की खोई खुशियाँ वापस ला सकती है. (नि.सं.)
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अध्यक्ष के लापता भांजे का अबतक सुराग नहीं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अध्यक्ष के लापता भांजे का अबतक सुराग नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.