हत्या के बाद मधेपुरा और मुरलीगंज में उग्र प्रदर्शन: जलाए टायर और किया सड़क जाम

|मुरारी सिंह/ अमित कुमार|22 फरवरी 2015|
मधेपुरा: कृषि समन्वयक जय कुमार ज्वाला की हत्या के विरोध में आज मधेपुरा कई घंटे के लिए अस्त-व्यस्त रहा. हत्या की खबर शहर में फैलते ही लोग आक्रोशित हो गए और फिर कृषि विभाग के कार्यालय के सामने विभाग के अन्य कर्मचारी तथा आम लोगों ने जाम कर दिया. लोग सड़कों पर बैठ गए. जाफरी लगा कर लोगों के सड़क जाम कर देने से आवागमन कई घंटे बाधित रहा. प्रशासन के अधिकारियों को भी जाम हटवाने में कई घंटे की बड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मुरलीगंज: कृषि समन्वयक डा० जय कुमार ज्वाला की संदिग्ध हालत में शनिवार की देर रात हत्या को लेकर आक्रोशित परिजनों ने मुरलीगंज गोशाला चौक के समीप मधेपुरा-पूर्णियां एन एच 107 को जामकर प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर टायर जलाकर आक्रोश व्यक्त किया. आक्रोशित लोगों का कहना था कि हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी, मृतक के परिजन को पाँच लाख रूपये मुआवजा एवं परिवार के आश्रित व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाय. प्रदर्शनकारियों ने सडक पर टायर जलाकर प्रशासन के विरोध जमकर नारे बाजी की. मधेपुरा एन एच 107 कई घंटे जाम रहने से यातायात पूर्णत: बाधित हो गई और आम जीवन अस्त व्यस्त हो गया था.
      बाद में यहाँ भी अधिकारियों ने काफी मशक्कत कर जाम समाप्त करवाया.
हत्या के बाद मधेपुरा और मुरलीगंज में उग्र प्रदर्शन: जलाए टायर और किया सड़क जाम हत्या के बाद मधेपुरा और मुरलीगंज में उग्र प्रदर्शन: जलाए टायर और किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.