प्रशासन का फ्लैग मार्च: निर्भीक होकर कदाचारमुक्त वातावरण में दें परीक्षा

इंटरमीडिएट परीक्षा के प्रारम्भ होने में जहाँ 40 घंटे से भी कम समय बचा है वहीँ परीक्षार्थियों का शहर में आना शुरू हो गया है. दूर-दराज के परीक्षार्थियों ने पहले से ही अपना आशियाना ढूंढ लिया है और माना जा रहा है कि कल परीक्षार्थियों की काफी संख्यां मधेपुरा पहुंचेगी.
      जिला प्रशासन ने कदाचारमुक्त परीक्षा कराने के लिए लगभग सभी आवश्यक तैयारियों कर ली है और जिला मुख्यालय के सभी 24 तथा उदाकिशुनगंज के 7 परीक्षाकेन्द्रों पर तैयारी का जायजा लिया जा चुका है और सभी केन्द्रों के लिए पुलिस बल, दंडाधिकारियों और पर्यवेक्षकों आदि की तैनाती के आदेश जारी कर दिए गए हैं.
      परीक्षार्थी निर्भीक होकर कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षा दे सके इसके लिए जिला मुख्यालय में पुलिस बल के द्वारा सड़कों पर लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है. सूत्रों का मानना है कि मधेपुरा आ रहे अधिकाँश परीक्षार्थी भी मन बना चुके हैं कि इसबार भी मधेपुरा में परीक्षा कदाचारमुक्त माहौल में संपन्न होने वाली है.
प्रशासन का फ्लैग मार्च: निर्भीक होकर कदाचारमुक्त वातावरण में दें परीक्षा प्रशासन का फ्लैग मार्च: निर्भीक होकर कदाचारमुक्त वातावरण में दें परीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.