मधेपुरा के पूर्व डीएम की जयंती पर समारोह का आयोजन

मधेपुरा के पूर्व जिलाधिकारी तथा वर्तमान में भागलपुर के जिला पदाधिकारी डॉ० वीरेंद्र प्रसाद यादव की जयंती आज धूमधाम से मनाई गई.
      जिला मुख्यालय के मिड-वे होटल में आयोजित जयंती समारोह की अध्यक्षता करते हुए राजद के वरीय नेता बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने जहाँ ग्रामीण क्षेत्रों बच्चों की विलक्षण प्रतिभा होने की बात कही वहीँ उन्होंने मधेपुरा के पूर्व डीएम डॉ० वीरेंद्र प्रसाद यादव को एक अच्छा तथा कुशल प्रशासक बताया.
      जिला कबड्डी संघ के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में डॉ० भूपेंद्र नारायण मधेपुरी, डॉ० अरूण कुमार, शिक्षक विजय कुमार चौधरी, तेज नारायण यादव, अमरेन्द्र कुमार यादव, खेल शिक्षक संत कुमार, मो० शौकत अली, एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष देवराज अर्श, डॉ० सुरेश कुमार भूषण, प्रदीप श्रीवास्तव, राकेश कुमार डबलू, प्रवीन कुमार पारो आदि ने अपने संबोधन में डॉ० यादव के जन्म दिवस पर उन्हें हार्दिक बधाई देते हुए उनके लंबी उम्र की कामना की.
      मौके पर जिला कबड्डी संघ की ओर से खेल की समस्त विधाओं से जुड़े जिला स्तर से राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया. समारोह में उपस्थित लोगों ने समारोह का विधिवत उदघाटन केक काटकर किया. कार्यक्रम का सञ्चालन जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार के द्वारा किया गया.
मधेपुरा के पूर्व डीएम की जयंती पर समारोह का आयोजन मधेपुरा के पूर्व डीएम की जयंती पर समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.