पूर्व डीजीपी अभयानंद मधेपुरा में कल मेधावी छात्रों को देंगे गणित की जानकारी

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के बैनर तले एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. बिहार के पूर्व डीजीपी श्री अभयानंद के निर्देशन में दिनांक 28.02.15 को संघ्या 5 बजे से 7 बजे तक मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के सेमिनार हॉल में शहर के चुनिंदा मेधावी छात्रों को गणित विषय की विस्तृत जानकारी दी जाएगी.  
          विदित हो कि प्राइवेट स्कूल्स के राष्ट्रीय अघ्यक्ष शमायल अहमद ने 30 दिसम्बर 14 को मधेपुरा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि फरवरी में श्री अभयानंद के नेतृत्व में एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा. श्री अभयानंद के इस आगमन से मधेपुरा के निजी विद्यालय के संचालकों एवं छात्रों में खुशी व्याप्त है. इस अवसर पर मधेपुरा के जिला पदाधिकारी श्री गोपाल मीणा एवं जिला पुलिस अधीक्षक श्री आषीष भारती उपस्थित रहेंगें. उक्त जानकारी प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन  मधेपुरा के जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा दिया.
(नि० सं०)
पूर्व डीजीपी अभयानंद मधेपुरा में कल मेधावी छात्रों को देंगे गणित की जानकारी पूर्व डीजीपी अभयानंद मधेपुरा में कल मेधावी छात्रों को देंगे गणित की जानकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.