विधान पार्षद ने किया पुल निर्माण का शिलान्यास: ग्रामीणों को राहत

मुख्यमंत्री सेतु निर्माण योजना के तहत मधेपुरा जिलान्तर्गत मनहरा गाँव के भर्राही ट्रांसफार्मर से पश्चिम कोसी नहर पर पुल निर्माण का शिलान्यास विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने किया.
      गणतंत्र दिवस के अवसर पर किये गए पुल के शिलान्यास से ग्रामीणों में काफी उत्साह देखा गया. ग्रामीणों का कहना था कि इस पुल का शिलान्यास कर वर्मा साहब ने हमारी रोज की समस्या का समाधान कर दिया है.
      विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा के स्वागत में ग्रामीणों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें विधान पार्षद ने गाँव के कुछ बुजुर्गों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया वहीँ गाँव के अनिरूद्ध मध्य विद्यालय के प्रतिभावान छात्रों को भी पुरस्कृत किया. मौके पर विधान पार्षद श्री वर्मा ने कहा कि मनहरा गाँव मनीषियों और शहीदों की धरती है. उन्होंने पुल का नामाकरण शहीद चुल्हाय सेतु करने के साथ इसी गाँव के और कोसी के मालवीय कहे जाने वाले कृति बाबू को याद करते हुए उन्हें नमन किया.
      इस अवसर पर श्रीमंत प्रसाद यादव, डा० नरेश कुमार, शैलेन्द्र कुमार, सुनील कुमार, राजकिशोर, सरपंच कृष्ण कुमार यादव आदि ने भी सभा को संबोधित किया.
विधान पार्षद ने किया पुल निर्माण का शिलान्यास: ग्रामीणों को राहत विधान पार्षद ने किया पुल निर्माण का शिलान्यास: ग्रामीणों को राहत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.