मधेपुरा में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम होगा कुछ इस तरह: एक नजर समय पर

भारत के 66वें गणतंत्र दिवस पर मधेपुरा में बी० एन० मंडल स्टेडियन में सुबह के 9:00 बजे बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री सह अध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति नीतीश मिश्रा झंडोत्तोलन करेंगे.
      झंडोत्तोलन के बाद स्टेडियम में स्कूली बच्चों एवं स्काउट गाइड के बच्चों के द्वारा पैरेड किया जाएगा और फिर विभिन्न सरकारी विभागों के द्वारा मनमोहक झांकियां भी निकाली जायेगी.
      प्रात: 7:00 बजे से 7:45 तक जिला मुख्यालय स्थित सरकारी तथा निजी विद्यालयों के द्वारा प्रभात फेरियां निकाली जायेंगी. व्यवहार न्यायालय में झंडोत्तोलन सुबह के 08:30 बजे जिला न्यायाधीश मजहर इमाम के द्वारा संपन्न होगा और बी० एन० मंडल विश्वविद्यालय में कुलपति डा० विनोद कुमार के द्वारा झंडोत्तोलन 09:30 बजे सुबह किया जाएगा. समाहरणालय परिसर में जिलाधिकारी गोपाल मीणा 9:40 बजे राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे, जबकि डीआरडीए में 9:50 बजे, अनुमंडल कार्यालय में 10:05 बजे और जिला परिषद् तथा नगर परिषद् में 10:20 में झंडोत्तोलन होगा. पुलिस केन्द्र सिंहेश्वर में 11:00 बजे और मनहरा सुखासन में 11:30 बजे झंडा फहराया जाएगा.
      इस बीच जजहट सबैला पंचायत के पथराहा महादलित राम टोला में झंडोत्तोलन में भाग लेने मधेपुरा के जिलाधिकारी के जाने की सूचना है.
(नि० सं०)
मधेपुरा में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम होगा कुछ इस तरह: एक नजर समय पर मधेपुरा में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम होगा कुछ इस तरह: एक नजर समय पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.