दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मौत के घाट उतारा

पूर्णियां में एक एएसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. खजांची हाट थाना में पदस्थापित एएसआई बिरेन्द्र कुमार की आत्महत्या के बाद सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या अपनी समस्या को नजर अंदाज कर और जान पर खेलकर दूसरे को सुरक्षित करने वाले पुलिस कर्मी खुद इतने मजबूर हैं कि आत्महत्या तक की नौबत आ रही है.
पूर्णियां के इस पुलिस कर्मी को पिछले तीन सालों से विभागीय कारणों से  वेतन नहीं मिल रहा था जिससे वह इतना परेशान हो चुका था कि उसने अपने लिए मौत चुन ली. जिंदगी से तंग आकर एएसआई बिरेन्द्र कुमार ने खुद को अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. मृतक बिरेन्द्र कुमार  मुजफरपुर के रहनेवाले थे और दो वर्ष पहले रोहतास जिले से तबादले के बाद पूर्णियां आये थे. एक दारोगा कि मौत से जहाँ मृतक के परिजनों के सामने अँधेरा छा गया है वहीँ इस घटना से पुलिस महकमे मे मातमी सन्नाटा पसरा है.
                 घटना की जानकारी मिलते ही पूर्णियां के पुलिस कप्तान अजीत कुमार सत्यार्थी  घटना स्थल पहुंचे और स्थिति की जानकारी लेकर लाश  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मौत के घाट उतारा दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मौत के घाट उतारा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.