नववर्ष पर मधेपुरा की जनता को डीएम और एसपी ने दी शुभकामनाएं और सन्देश

वर्ष 2014 को मधेपुरा के लिए बेहतर माना जा सकता है. मधेपुरा के कर्मठ और ईमानदार जिला पदाधिकारी आईएएस गोपाल मीणा और कुशल प्रशासक आईपीएस आनंद कुमार सिंह के समय में वर्ष 2014 में मधेपुरा ने सफलता की नई ऊँचाइयों को देखा, जो मधेपुरा का विकास चाहने वाले लोगों के लिए एक सुखद सपने से कम नहीं था.
      मधेपुरा के डीएम गोपाल मीणा ने वर्ष 2015 के लिए जिलेवासियों को मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में नया साल नई खुशियाँ लेकर आये. छात्र खूब पढ़ाई कर अच्छे अंक हासिल करें. डीएम श्री मीणा ने कहा कि गलत काम को हम रोकें और विधि-व्यवस्था बनाये रखें जिससे जिले का चहुमुखी विकास हो.
      मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने जिले के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नया साल आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ लाएं यही उनकी कामना है.
      वहीँ मधेपुरा के वरीय उप समाहर्ता अबरार अहमद कमर ने जिले के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नया साल उनके तथा बच्चों और बुजुर्गों के लिए बेहतर खुशी और स्वास्थ्य लेकर आये और उनकी जिंदगी में नई खुशियाँ लाये. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विकास कार्यों में प्रशासन का सहयोग करें.
      साल 2014 बीता. जिले ने अपने होश सँभालने के बाद पहली बार कदाचार मुक्त मैट्रिक और इन्टरमीडिएट की परीक्षाएं देखी, भ्रष्टाचार पर लगाम कसते हुए देखा तो मोस्ट वांटेड कई अपराधियों को सलाखों के अंदर जाते भी देखा. क़ानून का राज कायम होते देखा. डीएम वही हैं, एसपी भी वही हैं. लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं, जो एक शुभ संकेत है. लोगों की उम्मीदें तब बढ़ती हैं, जब ऐसा लगता है कि कोई उनकी आशाओं को मुकाम तक पहुंचाने वाला है.
सुनें डीएम, एसपी तथा वरीय उप समाहर्ता का सन्देश इस वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.
[टाइम्स परिवार की ओर से भी अपने सभी पाठकों और जिलेवासियों को नववर्ष की ढेरों शुभकामनाएं.]
(प्रस्तुति: राजीव सिंह)
नववर्ष पर मधेपुरा की जनता को डीएम और एसपी ने दी शुभकामनाएं और सन्देश नववर्ष पर मधेपुरा की जनता को डीएम और एसपी ने दी शुभकामनाएं और सन्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.