‘मोदी ने मीडिया खरीद रखा है और प्यार मुहब्बत पर बादशाहों की भी पाबंदी नहीं’: शरद

अजब है केंद्र की सरकार, संसद की भी नहीं सुनती. सब का साथ सब का विकास का नारा देकर आई लेकिन विकास सिर्फ कॉरपोरेट जगत की हो रही है. उक्त बातें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने रविवार को जिले के सिमराही स्थित लखीचंद उच्च विद्यालय परिसर में जदयू द्वारा आयोजित संपर्क यात्रा सह राजनैतिक सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. देश में रेलवे की हालत बद से बदतर होती जा रही है. एक ईंच बडी रेल बैठाने की बात नहीं हो रही है. प्रधानमंत्री बुलेट ट्रैन चलाने की घोषणा कर रहे हैं, जिससे आमलोग को कम कॉरपोरेट घराने को ज्यादा फायदा होगा. ये कैसा सब का विकास है ?
शरद यादव ने आगे कहा कि देश में कभी नहीं सरकार और कॉरपोरेट घरानों का मेल रहा है लेकिन केंद्र की सरकार गौतम अडानी और अंबानी पे मेहरबान हैं. मीडीया हाउस पर सवाल उठाते श्री यादव ने कहा कि मोदी के पास अकूत संपत्ति है व उनके लोग मीडिया को खरीद रखा है. जिले स्तर के संवाददाता जो सही खबर चलाना चाहते हैं उनकी खबर नहीं छपती है. सच को सामने लाने वाले संवाददाता की नौकरी पक्की नहीं रह जाती है. उन्हें निकाल दिया जाता है. कहा कि देश 68वें वर्ष में ऐसी हालात से गुजर रही है जैसा कभी नहीं हुआ. लव जेहाद का नाम देकर संघ परिवार देश के लोगों को प्यार मुहब्बत पर भी पाबंदी लगा रहे है. प्यार मुहब्बत पर तो बादशाहों का भी पाबंदी नहीं रहा है. स्किल डवलपमेंट की बात करने वाले मोदी जी बताये बच्चों को रोजगार कैसे मिलेगा. भाजपा पर हमला बोलते राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा मदरसे में दंगा की पाठ पढाये जाने की बात कही जाती है भाजपाई बतायें की अबुल कलाम आजाद भी मदरसे में ही तालीम लिया था.क्या वे भी ये पाठ पढे थे. कार्यकर्ताओं को नसीहत देते कहा कि मोदी जी व उनके सिपहसलार अफवाह फैलाने में माहिर है. जदयू के कार्यकर्ता इससे बचें और माकूल जबाव दें. कहा कि लोकतंत्र सच्चाई के साथ फलता फूलता और बडा होता है. बुद्व के पास तो पांच ही शिष्य थे. आप तो हजारों की संख्या में हैं. संकल्प लें कि देश की साख को बचाना है.
‘मोदी ने मीडिया खरीद रखा है और प्यार मुहब्बत पर बादशाहों की भी पाबंदी नहीं’: शरद ‘मोदी ने मीडिया खरीद रखा है और प्यार मुहब्बत पर बादशाहों की भी पाबंदी नहीं’: शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.