मधेपुरा में व्यवसायी के कनपट्टी में गोली मारकर हत्या

अभी चौसा के बैंक प्रबंधक की हत्या का मामला ठंढा भी नहीं पड़ा था कि मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल में आज फिर एक व्यवसायी की हत्या से इलाके में दहशत का वातावरण फ़ैल गया.
      मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी थाना के नरदह गाँव के पूर्वी मुस्लिम टोला के व्यवसायी मो० सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लकड़ी व्यवसायी की हत्या बीती रात करीब पौने बारह बजे उस समय कर दी गई जब वे पत्नी और बच्चों के साथ घर में सो रहे थे. गोली की आवाज सुनकर परिजनों ने शोर मचाया पर तबतक अपराधी भाग चुके थे.
      मृतक की पत्नी सकीना खातून के बयान पर चार लोगों को नामजद किया गया है. पत्नी के मुताबिक हत्या के समय वह अर्धनिंद्रा में थी और इसी बीच चार अपराधियों ने आकर उसके पति की हत्या कर दी. पत्नी ने इनकी पहचान गुलाब अंसारी और मुर्शीद नदाफ, मो० कुर्बान और केताबुल अंसारी के रूप में की. मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.
      घटना का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया पर कई लोगों का अंदाजा है कि हत्या कुमारपुर और नरदह के बीच बसे एक कब्रिस्तान के विवाद को लेकर हो सकती है जिसमें मृतक एक पक्ष का समर्थन कर रहा था.
मधेपुरा में व्यवसायी के कनपट्टी में गोली मारकर हत्या मधेपुरा में व्यवसायी के कनपट्टी में गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.