पत्नी के प्रेमी की दोनों आँखें फोड़ी: पति-पत्नी और ‘वो’ का मामला

जिन आँखों से प्रेमी अपनी प्रेमिका को देखा करता था अब वो आँखे ही न रही. मधेपुरा जिले में प्रेमिका के पति के द्वारा प्रेमी की दोनों आँखें फोड़ देने का एक मामला सामने आया है.
       जिले के मुरलीगंज प्रखंड के रघुनाथपुर पंचायत स्थित भेलाही वार्ड नं.6 निवासी ललटू यादव ने थाना में अपने भाई अजय कुमार का दोनो आँखें फोड़ देने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई. घटना के बारे में बताया जाता है कि गाँव में अजय कुमार का प्रेम प्रसंग अशोक यादव के पत्नी के साथ वर्ष 2011 से ही चला आ रहा था. इसी बात को लेकर अजय कुमार एवं अशोक यादव के बीच दुश्मनी काफी बढ़ चुकी था. अपनी पत्नी का गैर के प्रति प्यार जानकार अशोक यादव प्रतिशोध की भावना में जल रहा था और तीन साल से मौके का तलाश कर रहा था.
आँख फोड़वा चुके अजय की पत्नी वन्दना देवी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पति शनिवार को अपने बीमार घोड़े की दवाई लेने कोल्हायपट्टी चौक जा रहे थे. इसी बीच पूर्व से प्रतिशोध लिए नागो यादव, अशोक यादव, ललित यादव एवं संतोष यादव द्वारा जबरन पकड़ कर मार पीट करते हुए नुकीले हथियार से अजय कुमार की दोनों आँखें फोड़ दी.
बताया गया कि अजय कुमार ही परिवार का भरण पोषण करते थे. अजय को एक लड़का और एक लड़की है. घटना की सूचना मिलते ही थाना मुकेश कुमार मुकेश घटनास्थल पर पहुचे और तत्परता दिखाते हुए पहले घटना के मुख्य आरोपी नागो यादव एवं उनके पुत्र अशोक यादव को मौके वारदात पर ही धर दबोचा और बेहोश पड़े अजय कुमार को पीएचसी मुरलीगंज ले आये. लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये अशोक को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
पत्नी के प्रेमी की दोनों आँखें फोड़ी: पति-पत्नी और ‘वो’ का मामला पत्नी के प्रेमी की दोनों आँखें फोड़ी: पति-पत्नी और ‘वो’ का मामला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.