सर्व शिक्षा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का विदाई समारोह

प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के बैनर तले दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल में विदाई समारोह आयोजित कर सर्व शिक्षा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मोतिउर रहमान को भावभीनी विदाई दी गई.
      विदाई समारोह की अध्यक्षता प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने किया. संघ के सदस्यों ने श्री रहमान को बुके, शॉल एवं किताब-कलम से सम्मानित किया.
      विदाई समारोह में अपने संबोधन भाषण में श्री रहमान ने कहा कि सरकारी सेवा में स्थानांतरण और योगदान दो पहलू हैं, जो हमेशा लगा रहता है. लेकिन अपने कार्यकाल में मुझे जी सहयोग निजी विद्यालयों के संचालकों का मिला है, वो अविस्मरणीय है. आपके सहयोग से ही बहुत सारे विद्यालयों को प्रस्वीकृति मिली है और 17 विद्यालयों का आवेदन प्रस्वीकृति के लिए अंतिम चरण में है. प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि जिस समय डीपीओ के रूप में मोतिउर रहमान को अतिरिक्त प्रभार मिला था, उस समय निजी विद्यालयों की समस्याओं का अम्बार लगा हुआ था. पर अपनी दक्ष कार्यकुशलता से श्री रहमा ने 64 विद्यालयों को प्रस्वीकृति प्रदान की, जो अविस्मरणीय है.
      विदाई समारोह में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के संयोजक चिरामणि प्रसाद यादव, प्रांतीय संयुक्त सचिव श्री अखिलेन्द्र कुमार अनिल. अमन कुमार, टी. के. झा, गंगाराम मेहता, सूर्य नारायण झा आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये.
(नि० सं०)
सर्व शिक्षा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का विदाई समारोह सर्व शिक्षा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का विदाई समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.