अंतिम सेमीफायनल रहा अत्यंत ही रोमांचक: मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट

|नि० सं०|12 नवंबर 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाई स्कूल में चल रहे स्व० मिथुन-निशांत कुमार राजा स्मृति मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आख़िरी सेमीफायनल मंगलवार को खेला गया.
      सेमीफायनल के इस मैच में मुकाबला रासबिहारी क्रिकेट क्लब (आरबीसीसी) का घैलाढ़ की टीम से था. आरबीसीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. आरबीसीसी की टीम ने बीस ऑवर में पांच विकेट खोकर 146 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर घैलाढ़ की टीम के सामने रखा. जिसमें मनीष यादव ने 41 गेंदों में 37 रनों का शानदार योगदान किया. जवाब में घैलाढ़ की टीम ने भी कड़ा टक्कर देने का प्रयास किया, पर 19.3 ऑवर में टीम 141 रन ही बना सकी और इसके सभी खिलाड़ी आउट हो गए. मैं ऑफ द मैच आरबीसीसी के झुन्नू को दिया गया जिन्होंने शानदार 32 रन बनाये और दो विकेट भी झटके.
      आख़िरी सेमीफायनल मैच का उदघाटन सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया. मौके पर वार्ड पार्षद सह सपा बिहार के राज्य कार्यकारिणी सदस्य ध्यानी यादव, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मधेपुरा शाखा प्रबंधक अशोक ठाकुर, कांग्रेस पिछड़ा प्रकोष्ठ के शैलेन्द्र मंडल, एनएसयूआई छात्र नेता श्रीकांत राय, दीपक यादव, मुकेश, अभिराज आदि की उपस्थिति भी महत्वपूर्ण रही.
अंतिम सेमीफायनल रहा अत्यंत ही रोमांचक: मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट अंतिम सेमीफायनल रहा अत्यंत ही रोमांचक: मधेपुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.