परिजनों से बचती-भागती कथित अपहृता आज पहुंची न्यायालय: मधेपुरा टाइम्स से कहा’ ‘मैंने मर्जी से शादी कर ली है’

मेरे परिजनों ने मेरी शादी उम्रदराज लड़के से तय कर दी थी. मेरे घर में सब जानते हैं कि मैं दो सालों से अभिषेक से प्यार करती हूँ. और मैंने भाग कर अभिषेक से शादी कर ली है.
      मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के दिग्घी गाँव की सुनीता (काल्पनिक नाम) ने मधेपुरा टाइम्स को अपने अपहरण का राज इन शब्दों में बताया. इससे पहले गत 6 अक्टूबर को गायब सुनीता के पिता ने मुरलीगंज थाना में बेटी के अपहरण का दावा किया था और अपहरण का आरोप मौरा शंकरपुर के अभिषेक तथा उसके चार दोस्तों पर लगाया था.
      पर अचानक आज लड़की के परिजनों को जानकारी मिली कि सुनीता मधेपुरा कोर्ट आने वाली है. कोर्ट में सुनीता को जैसे ही परिजनों ने देखा कि उनलोगों ने सुनीता को जबरन ले जाने का प्रयास किया. पर उनके चंगुल से खुद को छुडा कर सुनीता ने भाग कर कोर्ट की शरण ले ली. करीब आधे घंटे के लिए मधेपुरा न्यायालय में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था. हंगामे की जानकारी पाकर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने भी मौके का जायजा लिया.
      इस बीच मुरलीगंज पुलिस भी न्यायालय पहुँच गई और महिला पुलिस की निगरानी में सुनीता का बयान 164 दंड प्रक्रिया संहिता के अंतर्गत न्यायालय में दर्ज कराया गया. न्यायालय में सुनीता ने क्या कहा, देर शाम तक इसका पता नहीं चल पाया था.
      उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता ऑटो चलाने का काम करते हैं और प्रेमी अभिषेक भी यही काम करता था. घर आने-जाने के दौरान बात यहाँ तक पहुँच गई. उधर अपहरण का आरोपी प्रेमी फरार बताया जाता है.
परिजनों से बचती-भागती कथित अपहृता आज पहुंची न्यायालय: मधेपुरा टाइम्स से कहा’ ‘मैंने मर्जी से शादी कर ली है’ परिजनों से बचती-भागती कथित अपहृता आज पहुंची न्यायालय: मधेपुरा टाइम्स से कहा’ ‘मैंने मर्जी से शादी कर ली है’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.