एजु-फेस्ट 2014: करामा में अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का हुआ उदघाटन

|बी० सिंह/अख्तर वसीम|15 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिले के आलमनगर के करामा स्थित यू. वी. के. कॉलेज में आज 12 दिवसीय अंतराष्ट्रीय सेमिनार का उदघाटन बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डा० विनोद कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया.
इस मौके पर कुलपति ने कहा कि विश्वविद्यालय को संपूर्ण स्वरूप देने के लिए बहुत से काम लंबित पड़े हुए है जिन्हें सबके सहयोग से जल्द ही पूरा किया जाएगा. वीसी ने कहा कि नियमित रूप से अध्ययन करने वाले छात्र ही भविष्य में आने वाली चुनौतियों का ढंग से सामना कर सकते हैं. कुलपति ने कहा राष्ट्रीय स्तर पर विश्वविद्यालय का इनडोर स्टेडियम बनाने का प्रयास हो रहा है. यदि कड़ामा कॉलेज के प्राचार्य डा० माधवेंद्र झा प्रोजेक्ट बना कर देते हैं तो करामा को एजुकेशन हब बनाने की दिशा में कार्य किया जायेगा.
कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज  के प्राचार्य डा माधवेंद्र झा ने की. सेमिनार के उदघाटन अवसर पर कुल सचिव डा कुमारेश प्रसाद सिंह, डा० अब्दुल लतिफ, डा० अशोक कुमार, डा० कुलानंद झा,  डा० अमरनाथ झा, शालीग्राम झा, पूर्व एमएलसी विभूती कवि,  डा० अमरनाथ झा, ललन कुमार झा, डा० अमोल राय,  डा० सुनीता झा आदि ने भी संबोधित किया. धन्यवाद ज्ञापन मधेपुरा वीमेंस कॉलेज के प्राचार्य जूली ज्योति के द्वारा किया गया.
एजु-फेस्ट 2014: करामा में अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का हुआ उदघाटन एजु-फेस्ट 2014: करामा में अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का हुआ उदघाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.