महाराष्ट्र और हरियाणा की जीत पर मधेपुरा में बीजेपी का विजय जुलूस: कहा बिहार में महागठबंधन का होगा सूपड़ा साफ़

|मुरारी कुमार सिंह|19 अक्टूबर 2014|
महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी को मिली शानदार सफलता से उत्साहित मधेपुरा के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर में विजय जुलूस निकाला.
      जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक से निकाले गए विजय जुलूस में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया तो उन्होंने लोगों को लड्डू भी खिलाया.
      मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया है कि देश में मोदी लहर है. उन्होंने कहा कि बिहार में भी जंगलराज-2 की उलटी गिनती शुरू हो गई है. विजय जुलूस में शामिल बिहार के पूर्व मंत्री सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविन्द्र चरण यादव ने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम के बाद बिहार में महागठबंधन को सचेत हो जाना चाहिए क्योंकि अब बिहार में भी उनका सूपड़ा साफ़ होने वाला है. भाजपा जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि सिर्फ देश में ही नहीं, विदेशों में भी मोदी लहर का ज्वार चल रहा है. जनता अब फिरकापरस्ती और जातिवादी विचारधारा वाले लोगों को नकार चुकी है और जल्द ही बिहार में भी अच्छे दिन आने वाले हैं.
      विजय जुलूस में जिलाध्यक्ष अनिल यादव, पूर्व मंत्री प्रो० रविन्द्र चरण यादव, दिलीप सिंह के अलावे पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द अकेला, प्रो० त्रिभुवन मंडल, शौकत अली, जटाशंकर कुमार, अंकेश यदुवंशी, आभाष आनंद झा, पवन सिंह, दिलमोहन सिंह, आनंद मंडल, अभिषेक कुशवाहा, राहुल, जुलकर नैन समेत कई दर्जन नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे.
महाराष्ट्र और हरियाणा की जीत पर मधेपुरा में बीजेपी का विजय जुलूस: कहा बिहार में महागठबंधन का होगा सूपड़ा साफ़ महाराष्ट्र और हरियाणा की जीत पर मधेपुरा में बीजेपी का विजय जुलूस: कहा बिहार में महागठबंधन का होगा सूपड़ा साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.