नरसिंह कंस्ट्रक्शन से रंगदारी मामले में पेंच फंसा: आरोपी है रक्षा विभाग का इंजीनियर, कहा कार्य में अनियमितता देखकर माँगा था एस्टीमेट

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के बेलारी में नरसिंह कंस्ट्रक्शन से पांच लाख रूपये रंगदारी मांगने की घटना में नया मोड़ आता दिख रहा है. नरसिंह कंस्ट्रक्शन के इंजीनियर ने जिस व्यक्ति पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाकर प्रशासन को आवेदन दिया था, वह भी रक्षा विभाग का इंजीनियर निकला.
      कंस्ट्रक्शन कंपनी के आवेदन के आरोपी ज्योतिष कुमार, पिता रामनारायण यादव ने आज अपने पर झूठा आरोप लगाने की शिकायत मधेपुरा के डीएम और एसपी से करते हुए बताया कि वह पेशे से रक्षा विभाग में इंजीनियर है और इन दिनों छुट्टी में घर आया हुआ था. बीते दिन खेत घूमने के क्रम में वह बेलारी में बन रहे बाढ़ आश्रय स्थल को देखने चला गया था, जहाँ उसने निर्माण कार्य में भारी अनियमितता देखकर जब कार्य का एस्टीमेट माँगा तो वहां काम कर रहे लोग भड़क उठे और फिर मेरे मोबाइल पर गत 16 अक्टूबर को ठेकेदार का कोई आदमी बमबम सिंह ने उत्तेजक भाषा का इस्तेमाल किया. इसी बीच नरसिंह कंस्ट्रक्शन के द्वारा उनपर बेलारी ओपी में रंगदारी मांगने की शिकायत कर दी गई.
      जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के पास दिए आवेदन में ईंजीनियर ज्योतिष कुमार मंडल ने कार्यस्थल पर निर्माण में हो रही कई गडबडियों का खुलासा करते हुए इस सम्बन्ध में जांच कराने का आग्रह किया है और साथ में रंगदारी मांगने के मुद्दे की भी जांच का अनुरोध किया है. ज्योतिष ने कहा है कि निर्माण कंपनी अपनी गडबडियों को छिपाने के लिए उनपर झूठा आरोप लगा रही है.
      उधर मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने इस मामले पर कहा कि जांच कराई जा रही है और जिनपर आरोप लगाये गए हैं उनमें से एक शिक्षक और दूसरा इंजीनियर है. ऐसे में इस इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है कि क्या संवेदक कार्य समय पर न करा कर चीजों को इधर-उधर डायवर्ट तो नहीं कर रहा है.
नरसिंह कंस्ट्रक्शन से रंगदारी मामले में पेंच फंसा: आरोपी है रक्षा विभाग का इंजीनियर, कहा कार्य में अनियमितता देखकर माँगा था एस्टीमेट नरसिंह कंस्ट्रक्शन से रंगदारी मामले में पेंच फंसा: आरोपी है रक्षा विभाग का इंजीनियर, कहा कार्य में अनियमितता देखकर माँगा था एस्टीमेट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.