मुरलीगंज में नाबालिग लडकी का अपहरण !

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड नगर पंचायत के  वार्ड संख्या 10 की महिला ने अपने 11 वर्षीया पुत्री के अपहरण को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला ने अपने पुत्री के अपहरण को लेकर कुल सात लोगो के उपर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अपने पुत्री की हत्या कर देने की भी चिंता भी जताई. महिला के द्वारा बताया गया कि उनकी पुत्री के अपहरण के बाद उनके मोबाइल फोन पर अपहरणकर्ता द्वारा राशि की मांग की गई है और राशि मिलने पर लडकी के सकुशल वापसी की भी बात जताई. लेकिन कितनी राशि एवं कहां लेंगे इसकी कोई जानकारी अपहरणकर्ता द्वारा नही दी गई.
मिली जानकारी के अनुसार अपहृत लडकी पुर्णिया जिले में रह कर अपनी पढ़ाई करती थी. दुर्गापूजा में छुट्टी मनाने अपने घर मुरलीगंज आई थी, जहाँ से 07 अक्टूबर की रात्रि में उसका अपहरण किया गया. मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहृता के मां के बयान पर कुमारखंड थाने के लक्ष्मीपुर चण्डी स्थान निवासी एक ही परिवार के दो सगे भाई रतन कुमार एवं राकेश कुमार सहित अन्य सात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.
मुरलीगंज में नाबालिग लडकी का अपहरण ! मुरलीगंज में नाबालिग लडकी का अपहरण ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.