जिला युवा उत्सव को लेकर अधिकारियों की कलाकारों के साथ बैठक

|मुरारी कुमार सिंह|13 सितम्बर 2014|
आगामी 20 और 21 सितम्बर को मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन में आयोजित होने वाले जिला युवा उत्सव की सफलता को लेकर आज जिले के अधिकारियों और विभिन्न कलाओं के जुड़े कलाकारों की एक बैठक जिला समाहरणालय के सभागार में की गई.
      बैठक में बताया गया कि युवा उत्सव में भाग लेने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढाकर 18 सितम्बर कर दी गई है. बैठक में विभिन्न पहलूओं पर कलाकारों की राय ली गई और जानकारी दी गई कि सिर्फ मधेपुरा जिले के 15 से 35 वर्ष के कलाकार ही भाग ले सकेंगे और इसके लिए चाक्षुष कला (यथा चित्रकला, मूर्तिकला, हस्तशिल्प, छायाचित्र), शास्त्रीय वाद्य वादन, लघु नाटक तथा गायन विधाओं में भाग ले सकेंगे.
      जानकारी यह भी दी गई कि इन विधाओं में से कुछ विधाओं में चुने गए कलाकार राज्य स्तर पर भी अपनी कला दिखाने का मौका पा सकेंगे.
      बैठक में मधेपुरा के एसडीओ बिमल कुमार सिंह, डीडीसी मिथिलेश कुमार, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, एनडीसी प्रदीप कुमार झा, मो० खुर्शीद अंसारी, स्काउट गाइड जयकृष्ण यादव के अलावे डा० शांति यादव, शशिप्रभा, हेमा, सुभाष, कमांडो बिपिन  आदि मौजूद थे.
जिला युवा उत्सव को लेकर अधिकारियों की कलाकारों के साथ बैठक जिला युवा उत्सव को लेकर अधिकारियों की कलाकारों के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.