मधेपुरा पुलिस का ‘ऑपरेशन मजनू’ हुआ शुरू

|मुरारी कुमार सिंह|09 अगस्त 2014|
शहर में लगता है मजनूओं पर आफत आने वाली है. और ये आफत इस बार लड़कियों के अभिभावक नहीं, बल्कि मधेपुरा पुलिस लाने की तैयारी में है.
      एक विशेष अभियान के तहत मधेपुरा पुलिस ने ऑपरेशन मजनूँ शुरू कर दिया है. इस अभियान के तहत शहर भर में मजनूओं की तलाश की जायेगी और उन्हें पुलिस सबक सिखाने की तैयारी में हैं.
      इसी विशेष अभियान के तहत आज मधेपुरा पुलिस के कई दस्ते शहर में निकले. पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह के दिशानिर्देश में मधेपुरा की महिला थानाध्यक्ष प्रमिला ने आज जिला मुख्यालय के कई स्कूल-कौलेजों और चौक-चौराहों का इसी उद्येश्य से जायजा लिया और कई जगह छात्र-छात्राओं को कई बातें समझाई भी गई.
      बता दें कि हाल में जिले में प्रेम संबंधों से लेकर जुड़े अपराधों आदि में भी तेजी से बढोतर हुई है जो अभिभावकों के लिए खतरे की घंटी है. अब पुलिस ने इस मामले में रुचि लेना शुरू किया है.
      मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले एक महीने में मधेपुरा पुलिस ने कम से कम चार नाबालिग जोड़ों को पकड़ कर उनके अभिभावकों को सौंपा, जो घर से भागने की तैयारी में थे. शहर और जिले में हालात चिंताजनक है, और जाहिर कुछ करने की जरूरत तो है ही.
मधेपुरा पुलिस का ‘ऑपरेशन मजनू’ हुआ शुरू मधेपुरा पुलिस का ‘ऑपरेशन मजनू’ हुआ शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.