सीओ का स्टिंग ऑपरेशन: हराम की टीवी, फ्रिज और महंगा मोबाइल चाहिए सीओ को !

|मुरारी कुमार सिंह|30 जुलाई 2014|
जमीन को पड़ोसियों के अतिक्रमण से छुड़ाने के लिए जब पीड़ित अंचलाधिकारी के पास पहुँचते हैं तो अंचलाधिकारी उसे कहते हैं कि कुछ ले-देकर ही काम होगा. और फिर पीड़ित से मांग होती है टीवी, फ्रिज और महंगे मोबाइल की.
      सर को वेतन की कमाई से एलईडी टीवी खरीदने की औकात नहीं हुई तो अब पद का दुरूपयोग कर साहब ने पीड़ित से एलईडी भी खरीदवा लिया. पर फिर भी साहब पीड़ित की जमीन को पड़ोसियों से खाली नहीं करवा सके. दरअसल साहब का मन अभी महज 10,300 रू० के एलईडी से नहीं भरा है.
      मामला सुपौल जिले के मरौना प्रखंड के सीओ अवध किशोर ठाकुर से जुड़ा है जिसने मरौना धुन्धरिया निवासी नवीन कुमार से उसके जमीन को पड़ोसियों के अतिक्रमण से छुड़ाने के लिए रिश्वत की मांग की. पूरा मामला गत दिनों सांसद पप्पू यादव के पास पीड़ित ने उठाया तो सांसद ने पीड़ित को सलाह दी कि वे सीओ से उनके सामने बात करें. पीड़ित के बात करने पर सीओ ने रिश्वत लेने की बात पर सहमति जता दी. सांसद ने बाद में घटना पर कटाक्ष करते कहा कि लगता है पूरा देश ही घूस पर खड़ा है, पर हम अपने इलाके से भ्रष्टाचार खत्म करेंगे चाहे हमें जो भी भुगतना पड़े.
देखें वीडियो में पीड़ित की सीओ से बातचीत, यहाँ क्लिक करें.
सीओ का स्टिंग ऑपरेशन: हराम की टीवी, फ्रिज और महंगा मोबाइल चाहिए सीओ को ! सीओ का स्टिंग ऑपरेशन: हराम की टीवी, फ्रिज और महंगा मोबाइल चाहिए सीओ को ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.