मुख्य पार्षद के चुनाव की घड़ी नजदीक: कुछ ही घंटे बाकी

|वि० सं०|22 जुलाई 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद के चुनाव में महज कुछ घंटे बाकी रह गए हैं. नगर परिषद् के निवर्तमान मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल के खिलाफ असंतुष्ट वार्ड पार्षदों के द्वारा मोर्चा खोलने और बदलते घटनाक्रम में विजय कुमार बिमल के इस्तीफा देने के बाद  कल यानि 23 जुलाई को नए मुख्य पार्षद के लिए चुनाव की तिथि मुकर्रर की गई है.
      एक तरफ जहाँ असंतुष्ट गुट के वार्ड पार्षदों ने अपना नेता वार्ड नं. 16 के वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू को चुना है और ये अपने साथ कुल 26 में से 18 वार्ड पार्षद होने का दावा कर रहे हैं, वहीँ निवर्तमान मुख्य पार्षद के इस्तीफे के बाद वार्ड नं. 2 की वार्ड पार्षद विनीता भारती विशाल कुमार बबलू के खिलाफ मैदान में उतरी हैं. विनीता भारती भी अपने साथ 16 वार्ड पार्षदों का साथ बताती हैं और इनका कहना है कि सभी वार्ड पार्षद मिलकर एक ऐसी स्वच्छ छवि का मुख्य पार्षद चुने जो नगर का विकास कर सके.
      वर्तमान परिस्थिति में कल के चुनाव में वार्ड पार्षद विशाल कुमार बबलू का चुनना लगभग तय माना जा रहा है, पर अंतिम रूप से फैसला तो परिणाम आने के बाद ही माना जाएगा.
मुख्य पार्षद के चुनाव की घड़ी नजदीक: कुछ ही घंटे बाकी मुख्य पार्षद के चुनाव की घड़ी नजदीक: कुछ ही घंटे बाकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.