खबर छपते ही किरासन तेल डालकर महिला को जलाने वाली सौत गिरफ्तार

|वि० सं०|19 जून 2014|
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के रहटा भवानीपुर में गत सात मई को ससुर के साथ मिलकर महिला के शरीर पर किरासन तेल डालकर जलाने की आरोपी सौत विभा देवी को को आज गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पूर्व ससुर लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इस तरह अब इस कांड के दोनों आरोपी जेल की हवा खा रहे हैं.
      बता दें कि मधेपुरा टाइम्स ने आज ही इस पूरी दिलदहला देने वाली घटना के बारे में पूरी खबर छापते हुए पीड़िता सोनी देवी के पिता के द्वारा व्यक्त की गई आशंका कि बचे आरोपी विभा देवी के द्वारा मुक़दमे से अपना नाम अलग करवाने के लिए पुलिस को मैनेज करने का प्रयास किये जा रहे हैं पर भी चर्चा की थी.
      कुमारखंड पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए सौत विभा देवी को जेल भेज दिया. जेल जाने से पूर्व विभा देवी ने बताया कि सोनी के द्वारा यह बात गलत कही जा रही है कि उसके पति ने बच्चे की खातिर दूसरी शादी सोनी से की थी. उसने बताया कि उसे पहले से दो बच्चे हैं. सोनी ने उसके पति को बहका कर दूसरी शादी कर ली थी. और इसी बात का गुस्सा उसे और उसके ससुर को था. मधेपुरा टाइम्स के द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या इस समस्या का समाधान सोनी के शरीर में आग लगाकर आपलोग निकालना चाह रहे थे, पर विभा देवी फफक कर रोने लगी.
खबर छपते ही किरासन तेल डालकर महिला को जलाने वाली सौत गिरफ्तार खबर छपते ही किरासन तेल डालकर महिला को जलाने वाली सौत गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.