स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले धावकों को घायल करने के लिए बिखेरा मैदान में शीशे का टुकड़ा

|मुरारी कुमार सिंह|20 मई 2014|
जिला मुख्यालय के बी.एन.मंडल स्टेडियम में सुबह और शाम दौड़ने वाले धावकों को रोकने के लिए मैदान में धावकों के रास्ते में शीशे का टुकड़ा बिखेरने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. धावकों का आरोप है कि ये शीशे के टुकड़े वहां जानबूझकर छींटे गए हैं.
      शीशे के बड़ी मात्र में टुकड़े लेकर मधेपुरा थाना पहुंचे कई धावकों ने आशंका जाहिर की कि ये स्टेडियम के मैदान में क्रिकेट खेलने वालों की साजिश हो सकती है. बताया जाता है कि कुछ युवकों के द्वारा वहां हमेशा क्रिकेट खेलने से इन धावकों को परेशानी होती थी और ये जब अपनी परेशानी उन क्रिकेट खिलाड़ियों के सामने रखते थे तो वे खिलाड़ी इनपर भड़क जाते थे. इन धावकों का कहना है कि आगे उनकी बिहार पुलिस में भर्ती आदि से सम्बंधित वेकेंसी आनेवाली है और वे गरीब परिवार से सम्बन्ध रखते हैं. उनके लिए नौकरी करना बहुत ही जरूरी है जिससे वे अपने परिवार का सही ढंग से भरण-पोषण कर सकेंगे. यह भी बताया गया कि हाल में इन धावकों से क्रिकेट खेलने वालों ने झगड़ा भी कर लिया था.
      मैदान में शीशे के टुकड़े भी इन दिनों आसानी से मिल जा रहे हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि रात के अँधेरे में कई पियक्कड़ बी.एन. मंडल स्टेडियम को ही अपनी मधुशाला बना रहे हैं और शराब की खाली बोतल वहीँ फेंक कर चले जाते हैं.
      जो भी हो, इस धावकों की समस्याओं को देखकर मधेपुरा थाना ने उनकी समस्या का हल निकालने का आश्वासन दिया और मधेपुरा के सदर इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता ने धावकों को अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि जैसे ही उन्हें परेशानी हो वे तुरंत उन्हें कॉल करें
स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले धावकों को घायल करने के लिए बिखेरा मैदान में शीशे का टुकड़ा स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले धावकों को घायल करने के लिए बिखेरा मैदान में शीशे का टुकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.